युजवेंद्र चहल ने कोहली से पूछा ये 20 सितंबर कब आएगी तो कुलदीप यादव ने इस तरह दिया शानदार जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

युजवेंद्र चहल ने कोहली से पूछा ये 20 सितंबर कब आएगी तो कुलदीप यादव ने इस तरह दिया शानदार जवाब

युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट से IPL में खेलने के अपने इंतजार को बयां किया।

Virat Kohli and Yuzvendra Chahal
Virat Kohli and Yuzvendra Chahal (Photo Source: Instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के फेज-2 की शुरुआत 19 सितंबर से यूएई में होगी। फैंस सीजन के बाकी बचे मैचों का रोमांच देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अधिकतकर IPL फ्रेंचाइजी यूएई पहुंच भी गई हैं। इसी में RCB टीम के सदस्य लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए भावनाओ को व्यक्त करते हुए बताया कि वह IPL के फिर से शुरू होने का काफी इंतजार कर रहे हैं।

युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में RCB टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ फोटो पोस्ट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा कि, ‘भैया ये 20 सितंबर कब आएगी’। इसमें चहल ने IPL के पहले फेज के दौरान एक मैच की फोटो को चहल ने पोस्ट किया। इसके बाद कई कमेंट लगातार उनके पोस्ट में देखने को मिले।

लेकिन सबसे ज्यादा जिस कमेंट ने सुर्खियां बटोरी वह कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव थे। जिन्होंने चहल के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ’19 सितंबर के बाद’। इसके तुरंत बाद चहल ने भी जबाव देने में देर नहीं लगाई और उन्होंने कुलदीप के कमेंट में लिखा, ’21 से पहले’

यहां पर देखिए युजवेंद्र चहल के उस पोस्ट को:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

यहां पर देखिए कुलदीप यादव के उस कमेंट को:

(Photo Source: Instagram)
(Photo Source: Instagram)

चहल टीम के सबसे महत्वपूर्ण सदस्य

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नजरिए से यूएई मं बचे बाकी मैचों में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। इससे पहले जब साल 2020 का पूरा IPL सीजन यूएई में खेला गया था तो उसमें चहल ने 15 मैचों में 21 विकेट हासिल किए थे, जिसमें उनका इकॉनमी रेट 7.08 का रहा था।

हालांकि इस IPL सीजन में अभी तक चहल का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं देखने को मिला है और वह 7 मैचों में सिर्फ 4 विकेट ही हासिल कर सके हैं। वहीं RCB टीम का अभी तक यह IPL सीजन काफी अच्छा बीता है, जिसे वह यूएई में भी जारी रखने की कोशिश करेंगे।