आकाश चोपड़ा ने कुछ अलग अंदाज में की एनरिक नॉर्खिया की तारीफ, मजेदार ट्वीट कर उनकी गेंदबाजी को सराहा - क्रिकट्रैकर हिंदी

आकाश चोपड़ा ने कुछ अलग अंदाज में की एनरिक नॉर्खिया की तारीफ, मजेदार ट्वीट कर उनकी गेंदबाजी को सराहा

एनरिक नॉर्खिया ने हैदराबाद के खिलाफ मैच में इसी सीजन की 8 सबसे तेज गेंदें डालीं।

Anrich Nortje. (Photo Source: IPL/BCCI)
Anrich Nortje. (Photo Source: IPL/BCCI)

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के दूसरे फेज की शुरुआत शानदार तरीके से की है। पहली ही मैच में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया। उनकी जीत में सबसे बड़ा योगदान एनरिक नॉर्खिया का रहा, जिन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 12 रन देकर 2 विकेट चटकाए। हालांकि, इससे भी ज्यादा उनकी गति ने हैदराबाद के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी, जिसके देखकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने एक मजेदार ट्वीट किया है।

अपने चार ओवर के स्पेल में नॉर्खिया डेविड वॉर्नर और केदार जाधव का विकेट अपने नाम किया और इस दौरान उन्होंने चार बार 150 किमी/घंटे से अधिक की गति से गेंद डाली। अपने स्पेल में उन्होंने इस आईपीएल सीजन की आठ सबसे तेज गेंद डाली। उनकी तेज गति को देख आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा कि “ओवरस्पीडिंग का चालान काटो।”

यहां देखिए आकाश चोपड़ा का ट्वीट:

मैच के बाद एनरिक नॉर्खिया ने क्या कहा?

बता दें कि एनरिक नॉर्खिया को 2020 की नीलामी में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था। लेकिन उसके बाद जब  DC के खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने आईपीएल से अपना नाम वापस लिया, तब टीम ने इस दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज को शामिल किया। पिछले सीजन में भी नॉर्खिया ने 22 विकेट झटके थे और आईपीएल सीजन में सबसे अधिक विकेट लेने वाले की सूची में दूसरे नंबर पर थे। इस सीजन उनको पहले फेज में खेलने का मौका नहीं मिला था, जिसके कारण नॉर्खिया काफी निराश थे। 

मैच के बाद उन्होंने कहा कि “पहले फेज में नहीं खेल पाना निराशाजनक था। मेरे लिए टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत होना अच्छा था। यहां विकेट पर घास देखकर पहले मैच के लिए अच्छा लगा। समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करना है। चीजों को साधारण रखने की योजना थी। शुरुआत में विकेट लेने में कामयाब रहा और इसको लेकर मैं काफी खुश हूं। मैं यह सोचकर खुश नहीं होता कि किसको आउट कर रहा हूं लेकिन मैं खुश हूं कि टीम की जीत में अपना योगदान दे पाया।”