आकाश चोपड़ा के अनुसार यह 4 टीमें टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में बना सकती हैं अपनी जगह - क्रिकट्रैकर हिंदी
हिंदी

आकाश चोपड़ा के अनुसार यह 4 टीमें टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में बना सकती हैं अपनी जगह

आकाश चोपड़ा की चार टीमों में भारत का नाम भी है शामिल।

Aakash Chopra. (Photo Source: Facebook)
Aakash Chopra. (Photo Source: Facebook)

टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने चार सेमीफाइनलिस्ट टीमों के नाम बताए हैं। टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से होगी। लेकिन, इसके शुरू होने से पहले ही क्रिकेट पंडित इस वर्ल्ड कप को लेकर कई तरह के अनुमान लगा रहे हैं। इसी क्रम में आकाश चोपड़ा ने भी बताया की कौन-कौन सी चार टीम इस विश्व कप के सेमफाइनल में पहुंच सकती है।

आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल पर सवाल जवाब वाले सेशन में बताया कि इस वर्ल्ड कप की टॉप 4 टीमें कौन सी होंगी। उनके जवाब में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि उनके द्वारा चुनी गई चार टीमों में तीन टीम पिछले टी-20 वर्ल्ड कप के भी सेमीफाइनल में पहुंची थी। आकाश चोपड़ा से ये सवाल एक फैन ने उनसे ट्विटर पर पूछा था।

आकाश चोपड़ा ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि “भारत, इंग्लैंड, पाकिस्तान, और वेस्टइंडीज की टीम इस साल की टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफइनल में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो सकती हैं। बात दे कि भारत और पाकिस्तान की टीम ग्रुप बी में है वहीं इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टीम ग्रुप ए में मौजूद है। आकाश चोपड़ा न्यूजीलैंड, साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों को नजरंदाज करते हुए दिखे।

यहां देखे आकाश चोपड़ा का वो ट्वीट

वर्ल्ड कप में शानदार आगाज करना चाहेगी भारतीय टीम

भारतीय टीम आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलेगी। इस महामुकाबले का इंतजार सभी क्रिकेट फैंस अभी से ही कर रहे हैं और सबको उम्मीद भी है कि हर बार की तरह इस बार भी भारतीय टीम वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराने में कामयाब रहेगी। हाल ही में बीसीसीआई ने इस वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया था।

बीसीसीआई ने इस वर्ल्ड कप के लिए सबको चौंकाते हुए कुछ हैरान करने वाले फैसले लिए। वर्ल्ड कप की टीम में युजवेंद्र चहल और शिखर धवन को चयनकर्ताओं ने जगह नहीं दी। वहीं, चार साल बाद रविचंद्रन अश्विन रंगीन जर्सी में टीम में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे। वहीं इस वर्ल्ड कप के लिए महेंद्र सिंह धोनी को मेंटोर की भूमिका में टीम के जोड़ने का फैसला किया है।