in ,

Good

क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने खोज निकाला भारत के ‘लासिथ मलिंगा’ को

तामिलनाडु प्रीमियर लीग में टूटी पेट्रियोट्स के लिए खेल चुका है ये गेंदबाज

Indian-Lasith-Malinga
Indian-Lasith-Malinga(Photo Source: Twitter)

श्रीलंका क्रिकेट टीम के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज लासिथ मलिंगा अपने अजीबोगरीब गेंदबाजी एक्शन के लिए जाने जाते है। ऐसे में मौजूदा सय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तमिलनाडु टीम की तरफ से खेलने वाले गेंदबाज वी अथिसयराज डेविडसन का एक्शन मलिंगा की याद दिलाता है। इस बात का जिक्र क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने दिल्ली और तामिलनाडु टीम के बीच कोलकाता के ईडन गार्ड्स में हो रहे मैच के दौरान किया।

आकाश चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वी अथिसयराज का गेंदबाजी एक्शन मलिंगा की गेंदबाजी जैसी दिखा रही है। वीडियो खेल के 10वें ओवर का जब अथियासाराज ऋषभ पंत को गेंदबाजी करते नजर आ रहे है। हालांकि अथिसयराज विकेट लेने में नाकाम रहे लेकिन उन्हें आकाश चोपड़ा द्वारा किए गए ट्वीट के लिए जरूर याद किया जाएगा। उस ट्वीट के साथ चोपड़ा ने आईपीएल के हशटैग भी यूज किया है ताकी आईपीएल नीलामी में फ्रेंचाइजी की नजरें उनपर जाए।

वी अथिसयराज ने इसी साल 18 जनवरी को विशाखापट्टनम में आंध्र के खिलाफ मैच में अपने टी 20 करियर का डेब्यू मैच खेला। वह तामिलनाडु प्रीमियर लीग में टूटी पेट्रियोट्स के लिए खेल चुके हैं। सय्य्द मुश्ताक अली ट्राफी में अपने डेब्यू के चौथे मैच के बाद ही उन्हें विजयनगरम में कर्नाटक के खिलाफ टीम में शामिल कर लिया गया। अब तक उन्होंने टूर्नामेंट में 10 विकेट लिए हैं। उनका औसत 16.90, स्ट्राइक रेट 12.6 और इकॉनोमी 8.04 का रहा है।

हालांकि आईपीएल में उनके भविष्य के बारे में या क्रिकेट में उनके भविष्य के बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी। अथिसयराज की तरह ही पिछले साल टीएनपीएल सर्किट से टी नटराजन ने डेब्यू किया फिर उन्हें आईपीएल नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से 2 करोड़ में खरीदा गया था। उन्हें बांग्लादेश के मुस्ताफिजुर रहमान के साथ समानता के कारण बुलाया गया था। हालांकि, आईपीएल में वो अपने खेल से ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए थे।

Written by Kumari Vandana

I am a Sports Journalist and Cricket enthusiast.

Ryan Ninan

विराट कोहली के साथ खेलने वाला ये भारतीय खिलाड़ी अब ऑस्ट्रेलिया में खेल रहा है

IPL Auction

आईपीएल 2018 में इन खिलाड़ियों पर भारी पड़ सकती है बेस प्राइस की मार