एडम जम्पा ने अक्सर भविष्यवाणी करने वाले इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को दिया उन्हीं की भाषा में करारा जवाब - क्रिकट्रैकर हिंदी

एडम जम्पा ने अक्सर भविष्यवाणी करने वाले इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को दिया उन्हीं की भाषा में करारा जवाब

माइकल वॉन ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिताब जीतने को बिल्कुल असंभव बताया था।

Adam Zampa and Michael Vaughan. (Photo Source: Getty Images)
Adam Zampa and Michael Vaughan. (Photo Source: Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 की जब शुरुआत होने वाली थी तो किसी ने भी यह अधिक उम्मीद नहीं की थी कि ऑस्ट्रेलियाई टीम इस ट्रॉफी को अंत में जीतने में कामयाब हो सकेगी। लेकिन वर्ल्ड कप जैसे इवेंट में उन्हें किसी ने पूरी तरह से नकारा भी नहीं था क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम का इन बड़े टूर्नामेंट में हमेशा एक अलग ही रूप देखने को मिला है। इसमें भले ही उनके खिलाड़ी कितने भी खराब दौर से गुजर रहे हों लेकिन इसके बावजूद वह अपनी टीम के लिए अहम मौके पर योगदान देने में पूरी तरह से सक्षम दिखाई देते हैं।

फाइनल मुकाबले में उनकी भिड़ंत अपने ही पड़ोसी देश न्यूजीलैंड के साथ थी, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने इसे पूरी तरह से एकतरफा मुकाबला कर दिया। इसमें मिचल मार्श और डेविड वॉर्नर ने टीम के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए जहां शानदार पारियां खेली तो वहीं इस मुकाबले में जोश हेजलवुड ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के लेग स्पिनर एडम जम्पा जिन्होंने अपनी स्पिन गेंदबाजी से टीम के लिए पूरे टूर्नामेंट के दौरान मैच विनिंग प्रदर्शन किया। वहीं, अब जम्पा ने खिताब जीतने के बाद सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की तरह सोशल मीडिया पर अपनी खुशी को व्यक्त किया लेकिन उन्होंने अपने एक पोस्ट के जरिए इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को उनकी भविष्यवाणी को लेकर भी करारा जवाब देने का काम किया।

एडम जम्पा ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट और वॉन को दिया करारा जवाब

हम सभी को पता है कि इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन कई बार उन्हें करारा जवाब भी मिलते हुए देखने को मिला है। उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा था कि, इस टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के जीतने की संभावनाएं अधिक मजबूत नहीं हैं।

वॉन के अनुसार, मैं ऑस्ट्रेलिया के जीतने की संभावनाओं का काफी कम देख रहा हूं क्योंकि वह टी-20 फॉर्मेट में लगातार संघर्ष करते हुए दिखाई दिए हैं। लेकिन इंग्लैंड, भारत, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड या फिर पाकिस्तान की टीम इस बार इस ट्रॉफी को अपने नाम कर सकती है।

इसके बाद अब एडम जम्पा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए माइकल वॉन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए उन्होंने उनकी टांग खींचने का काम किया है।

यहां पर देखिए जम्पा के उस पोस्ट को:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by adam zampa (@zampstagram)