in , ,

मोहम्मद शमी को क्लीन चिट मिलने के बाद किस तरह से ट्विटर पर फैन्स ने व्यक्त की अपनी खुशी

बीसीसीआई ने शमी के उपर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच करने के लिए एंटी करप्शन

Hasin Jahan & Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)
Hasin Jahan & Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद शमी के जीवन में उस समय काफी भूचाल सा गया था, जब उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ पारिवारिक हिंसा करने के साथ मैच फिक्सिंग को लेकर भी आरोप लगा दिए थे इसके बाद शमी के के क्रिकेट करियर के लेकर काफी सारे प्रश्नचिन्ह खड़े हो गयें थे क्योंकी यदि उनके खिलाफ आरोप सिद्ध होते तो उनका क्रिकेट करियर यहीं पर खत्म हो जाता है.

बीसीसीआई ने दी क्लीन चिट

बीसीसीआई ने शमी के उपर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच करने के लिए एंटी करप्शन यूनिट को इस मामले को सौपं दिया था इसके बाद उन्होंने आज अपनी रिपोर्ट में मोहम्मद शमी के उपर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों से साफ़ तौर पर निर्दोष करार दे दिया है जिसके बाद शमी के लिए उनका क्रिकेट जीवन अब आगे बढ़ सकता है.

सालाना अनुबंध भी मिला

मोहम्मद शमी को एंटी करप्शन यूनिट से क्लीन चिट मिलने के बाद बीसीसीआई ने जहाँ एक तरफ उन्हें वार्षिक अनुबंध में दुबारा शामिल कर लिया है वहीँ आईपीएल में भी वह दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के लिए कह सकते है. शमी को बीसीसीआई ने बी केटेगिरी में जगह दी है जिसमे उन्हें सालाना 3 करोड़ रुपयें मिलेंगे.

अब आगे क्या करेंगे शमी

अब जब मोहम्मद शमी को पिछले काफी समय से चल रहे अपनी पत्नी के साथ विवाद में कुछ राहत मिली है उसके बाद उनके लिए सबसे पहले आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करके खुद को साबित करने का एक अच्छा मौका होगा वहीँ हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा और हत्या की कोशिश करने का आरोप भी लगाया था जिसकी जांच कोलकाता पुलिस कर रही है इसलिए शमी के लिए अभी पूरी राहत नहीं मिली है और उन्हें बाकी मुकदमों से भी बरी होना बाकी है.

शमी को क्लीन चिट मिलने के बाद ट्विटर पर उनके फैन्स ने कुछ इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रियां :

Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)

मोहम्मद शमी को मिली बड़ी राहत एंटी करप्शन यूनिट की जाँच में पाए गयें निर्दोष

Hardik Pandya Mumbai Indians

हार्दिक पंड्या ने सुबह से चल रही उनके खिलाफ गलत खबर पर दिया बयान