पैट कमिंस को पाकिस्तान में सूझ रही है मस्ती, अपने साथी खिलाड़ी के साथ कर रहे हैं प्रैंक - क्रिकट्रैकर हिंदी

पैट कमिंस को पाकिस्तान में सूझ रही है मस्ती, अपने साथी खिलाड़ी के साथ कर रहे हैं प्रैंक

पैट कमिंस का ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Alex Carey (Photo Source: Instagram/patcummins30)
Alex Carey (Photo Source: Instagram/patcummins30)

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने हाल ही में अपने टीम के साथी एलेक्स कैरी के साथ मजेदार प्रैंक किया जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। दरअसल विकेटकीपर-बल्लेबाज एलेक्स कैरी अपने कंधे पर बैग के साथ स्विमिंग पूल के चारों ओर घूम रहे थे और कमिंस उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे। इस दौरान कैरी किसी खिलाड़ी से बात भी कर रहे थे और उन्होंने आगे ध्यान नहीं दिया और चलते-चलते पूल में गिर गए।

पानी में जाते ही कैरी ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को अपना मोबाइल फोन फेंक दिया लेकिन आसपास के सभी लोगों ने इस पल का आनंद लिया और अपनी हंसी नहीं रोक सके। देखते ही देखते कैरी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया, और इसपर सभी ने अपना कमेंट देना भी शुरू कर दिया, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने लिखा कि, “उनका फोन गीला हो जाएगा”।

यहां देखिए पैट कमिंस का वो वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pat Cummins (@patcummins30)

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम इस वक्त पाकिस्तान के ऐतिहासिक दौरे पर है, पहला टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद टीमें अभी दूसरे टेस्ट मैच का इंतजार कर रही है। रावलपिंडी टेस्ट मैच पैट कमिंस सहित सभी गेंदबाजों के लिए काफी मुश्किल रहा है क्योंकि इस टेस्ट मैच के पांच दिन में कंगारू गेंदबाज सिर्फ चार विकेट ले पाए।

कमिंस ने हाल ही में रावलपिंडी पिच को लेकर निराशाजनक बयान दिया था, वहीं दुनिया भर के विशेषज्ञ भी एक बेहतर पिच चाहते थे। पाकिस्तान की ओर से इस टेस्ट मैच में चार शतक लगे और उनमें से दो दूसरी पारी में आये। साथ ही, कमिंस ने अगले मैच में दो स्पिनरों को खेलने का भी संकेत दिया है क्योंकि स्पिनरों की तुलना में तेज गेंदबाज इस मैच में काफी बेअसर रहे।

पहले टेस्ट मैच में कैरी नहीं कर पाए थे बल्ले से कमाल

इस बीच, कैरी रावलपिंडी में पहली पारी में नसीम शाह की एक गेंद पर सिर्फ 19 रन पर आउट हो गए और अगले मैच में टीम को उनसे काफी उम्मीदें होंगी। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने एकमात्र अर्धशतक के साथ छह टेस्ट मैचों में 20.2 की औसत से 202 रन बनाए हैं और कराची में 12 मार्च से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में उनकी नजरें बड़ी पारी खेलने पर होंगी।