क्या CSK के सीईओ काशी विश्वनाथन ने ही अंबाती रायुडू से डिलीट करवाया संन्यास वाला ट्वीट? - क्रिकट्रैकर हिंदी

क्या CSK के सीईओ काशी विश्वनाथन ने ही अंबाती रायुडू से डिलीट करवाया संन्यास वाला ट्वीट?

अंबाती रायुडू ने साल 2020 के बाद से कोई ट्वीट नहीं किया था।

Ambati Rayudu
Ambati Rayudu. (Photo Source: IPL/BCCI)

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कशी विश्वनाथन ने पुष्टि की है कि अंबाती रायुडू आईपीएल 2022  के बाद भी इस लीग से संन्यास नहीं लेंगे और भविष्य में फ्रेंचाइजी से जुड़े रहेंगे। शनिवार (14 मई) को रायुडू ने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए सभी को आईपीएल से अपने संन्यास के बारे में जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि आईपीएल 2022 उनका आखिरी सीजन होगा।

सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि रायुडू ने ट्वीट करने के कुछ मिनट बाद ही उसे डिलीट कर दिया। जैसे ही उन्होंने अपने ट्वीट को डिलीट किया इसे देखकर सभी फैंस हैरान रह गए। लेकिन इसी बीच सीएसके के सीईओ ने स्पष्ट किया कि 36 वर्षीय रायुडू संन्यास नहीं लेंगे और भविष्य में भी टीम के साथ जुड़े रहेंगे।

सीएसके के सीईओ ने एनडीटीवी के पत्रकार विशेष रॉय के हवाले से कहा कि, “रायुडू अभी आईपीएल से रिटायरमेंट नहीं ले रहे हैं। वह आगे भी टीम के साथ जुड़े रहेंगे।”

यहां देखिए रायुडू को लेकर सीएसके के सीईओ का बयान

इस बीच, रायुडू ने पहले ट्वीट किया था कि वह सीजन खत्म होने के बाद संन्यास ले लेंगे। उन्होंने इस लीग में अवसर प्रदान करने के लिए मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स को भी धन्यवाद दिया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल सीजन है। मेरा पिछले 13 सालों में 2 टीमों के साथ शानदार समय रहा। मैं मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स को इस जर्नी के लिए धन्यवाद कहना चाहूंगा।”

आपको बता दें कि, रायुडू 2018 में सीएसके में शामिल हुए और तब से वह इस फ्रेंचाइजी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं। चाहे पारी की शरूआत में संभल कर बल्लेबाजी करना हो या अंत में तेजी से रन बनाना हो, रायुडू ने उन सभी चुनौतियों का सामना किया है और खुद को एक अच्छे बल्लेबाज के रूप से साबित किया है। येलो आर्मी में शामिल होने से पहले रायुडू पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ 2010 से 2017 तक जुड़े रहे।

रायुडू का आईपीएल करियर शानदार रहा है। उन्होंने 187 आईपीएल मैचों में 4187 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 22 अर्धशतक और एक शतक लगाया है। रायडू का आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 100 रनों का है।