RCB की हार और अंबाती रायडू का वीडियो से वार, संन्यास के बाद भी CSK के खातिर हैं लड़ने के लिए तैयार - क्रिकट्रैकर हिंदी

RCB की हार और अंबाती रायडू का वीडियो से वार, संन्यास के बाद भी CSK के खातिर हैं लड़ने के लिए तैयार

एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और टीम फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई।

AmbaI Rayudu and Virat Kohli (Pic SOurce-X)
AmbaI Rayudu and Virat Kohli (Pic SOurce-X)

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू ने आज यानी 23 मई को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है जिसमें देखा जा सकता है कि चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ी पांच बार इंडियन प्रीमियर लीग की ट्रॉफी को जीतने के बाद जश्न मना रहे हैं। वीडियो को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि यह आईपीएल 2023 को जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों द्वारा शूट की गई होगी।

बता दें, इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा था और टीम प्लेऑफ में अपनी जगह नहीं बना पाई थी। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के प्लेऑफ में कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपनी जगह पक्की की थी। हालांकि एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और टीम फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई।

इससे पहले आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की की थी। अंबाती रायडू ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के एलिमिनेटर मैच में हार दर्ज करने के बाद इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया। बता दें, अंबाती रायडू पिछले कुछ आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से भाग ले चुके हैं।

यह रही वीडियो:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ambati Rayudu (@a.t.rayudu)

अंबाती रायडू ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए इसके कैप्शन पर लिखा कि, ‘बस एक छोटा सा Reminder।’

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के क्वालीफायर 1 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया और इस शानदार टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह बनाई। वहीं एलिमिनेटर मैच में राजस्थान रॉयल्स ने जीत दर्ज की। अब सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच क्वालीफायर 2 का मुकाबला 24 मई को खेला जाएगा। जो भी टीम इस मैच को जीतेगी वो इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल में अपनी जगह पक्की करेगी। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का फाइनल मुकाबला 26 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए