ऐसी क्या मजबूरी आ गई, जो कप्तान धोनी को अपना बल्ला खाना पड़ा? - क्रिकट्रैकर हिंदी

ऐसी क्या मजबूरी आ गई, जो कप्तान धोनी को अपना बल्ला खाना पड़ा?

धोनी के बल्ला खाने पर अमित मिश्रा ने किया बड़ा खुलासा।

MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)
MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

चेन्नई के कप्तान धोनी ने जिम्मेदारी संभालते ही टीम के लिए सब कुछ बदल दिया, भले ही टीम के लिए लिए प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल हो लेकिन फिर भी टीम हर मैच में अपना 100 प्रतिशत दे रही है। साथ ही कप्तान धोनी का बल्ला भी इस सीजन में जमकर बोला है, जिसे देख सबसे ज्यादा राहत उनके फैन्स को मिली है। लेकिन इस बीच ही धोनी के बल्ले से जुड़ी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो काफी अजीब है और माही इन तस्वीरों में अपना बल्ला खा रहे हैं।

जब कप्तान धोनी अचानक ड्रेसिंग रूम में खाने लगे अपना बल्ला…

चेन्नई टीम के कप्तान धोनी अब एक दम मस्त-मौला अंदाज में कप्तानी और बल्लेबाजी कर रहे हैं, साथ ही वो टीम के खिलाड़ियों में भी अच्छा करने का जोश भर रहे हैं। कल रात दिल्ली के खिलाफ हुए मैच में चेन्नई ने पहले खेलते हुए 208 रन बनाए थे, जिसके जबाव में दिल्ली टीम सिर्फ 117 रन ही बना पाई और चेन्नई ने ये मैच 91 रनों से अपने नाम कर लिया।

*धोनी के बल्ला खाने पर अमित मिश्रा ने किया बड़ा खुलासा।
*माही बल्ला नहीं खा रहे थे, उसकी टेप को हटा रहे थे- अमित।
*धोनी अपने बल्ले को साफ रखना पसंद करते हैं-अमित मिश्रा।
*आप धोनी के बल्ले पर टेप या एक भी धागा नहीं देखेंगे- मिश्रा।

अमित मिश्रा ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों के साथ शेयर की ये जानकारी

जीत के बाद क्या बोले माही?

वहीं दूसरी ओर चेन्नई ने दिल्ली के खिलाफ बड़ी जीत अपने नाम की है, जिसके बाद पंत की टीम का प्लेऑफ के लिए गणित खराब हो गया है। तो धोनी का कहना है कि रेन रेट की तरफ वो ध्यान नहीं दे रहे हैं और अगर इस बार चेन्नई प्लेऑफ में नहीं जाती है तो दुनिया खत्म नहीं हो जाएगी। इस बार लीग की सबसे सफल टीमें यानी की चेन्नई और मुंबई ने सबसे ज्यादा निराश किया है, दोनों टीमों प्रदर्शन उनके नाम के मुताबिक नहीं रहा।