आनंद महेंद्र हार्दिक पांड्या

“जिंदगी अगर कभी थप्पड़ मारे और गिरा दे… तो आप फिर से खड़े हो सकते हैं”- हार्दिक को लेकर आनंद महेंद्र ने शेयर किया मोटिवेशनल पोस्ट

T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत की जीत में खास योगदान देने वाले हार्दिक पांड्या की इन दिनों हर कोई तारीफ कर रहा है।

Anand Mahindra and Hardik Pandya. (Source - Twitter/X)
Anand Mahindra and Hardik Pandya. (Source – Twitter/X)

भारत की ऐतिहासिक टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की जीत में टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का योगदान काफी अहम रहा। हार्दिक पंड्या, जिन्हें कुछ ही महीने पहले फैंस से काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था, वो 29 जून को बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका पर भारत की जीत के बाद काफी भावुक हो गए थे। 2024 T20 वर्ल्ड कप में अपनी शानदार परफार्मेंस से उन्होंने सभी हेटर्स का मुंह बंद कर दिया और एक बार फिर हीरो बन गए।

आनंद महिंद्रा ने हार्दिक पांड्या की तारीफ में शेयर किया ये खास पोस्ट

इसी बीच आनंद महिंद्रा ने भी X पर पोस्ट शेयर कर इस स्टार ऑलराउंडर की जमकर तारीफ की है। पांड्या के फैंस भी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। भारत की टी-20 वर्ल्ड कप की जीत के बाद महिंद्रा ने सोमवार, 1 जुलाई को हार्दिक पांड्या की नम आंखों वाली फोटो शेयर की और लिखा-यह उस खिलाड़ी का चेहरा है जिसे कुछ वक्त पहले फील्ड पर चिढ़ाया जा रहा था और सोशल मीडिया पर खूब खिल्ली उड़ाई जा रही थी।

जीत के बाद उसकी आंखों में खुशी के आंसू थे। क्योंकि जब यह तस्वीर खींची गई तो वह #T20WorldCupFinal के आखिरी ओवर में कमाल की गेंदबाजी करके और भारत की जीत में अहम भूमिका निभाकर फिर से हीरो बन चुका था। इससे सीख मिलती है कि जिंदगी अगर कभी थप्पड़ मारे और गिरा दे… तो आप फिर से खड़े हो सकते हैं और दोबारा हीरो बन सकते हैं! ये मेरे लिए #MondayMotivation है।

हालांकि, टी-20 वर्ल्ड कप ने पांड्या को खुद को साबित करने का एक अवसर प्रदान किया। इस अवसर पर आगे बढ़ते हुए, उन्होंने भारत की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, खासकर एक रोमांचक फाइनल मैच में। निर्णायक आखिरी ओवर फेंकते हुए, पंड्या ने भारत को अपना दूसरा टी-20 वर्ल्ड कप खिताब दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

आपको बता दें कि, ​हार्दिक पांड्या की तारीफ उनके उस आखिरी ओवर के लिए हो रही जिसमें उन्होंने गेंदबाजी करते हुए ना सिर्फ 16 रन डिफेंड किए बल्कि खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे डेविड मिलर को भी चलता किया था। इससे पहले अपने तीसरे ओवर में हार्दिक ने ‘क्लासेन’ का विकेट भी लिया था।

close whatsapp