जब संगीत के पिच पर अनिल कुंबले ने फेंकी सुरों की फिरकी - क्रिकट्रैकर हिंदी
हिंदी

जब संगीत के पिच पर अनिल कुंबले ने फेंकी सुरों की फिरकी

वसीम जाफर और अनिल कुंबले का गाना गाते हुए वीडियो आया सामने।

Anil Kumble And Wasim Jaffer (Image Credit- Punjab Team Instagram)
Anil Kumble And Wasim Jaffer (Image Credit- Punjab Team Instagram)

टीम इंडिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज अनिल कुंबले को आपने ज्यादातर शांत और गंभीर देखा है, लेकिन आज हम आपको कुंबले का एक अलग ही अवतार दिखाने वाले हैं। जी हां, इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का ये अवतार देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे, वहीं जम्बो के इस अवतार का एक वीडियो भी सामने आया है जो अब तक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है।

अनिल कुंबले ने जब छेड़े सुर…

दरअसल, कुंबले IPL में पंजाब टीम के मुख्य कोच हैं और इस वक्त वो लीग के दूसरे चरण के लिए यूएई में टीम के साथ हैं। जहां पंजाब टीम ने अभ्यास से अलग कुछ समय मौज-मस्ती के लिए निकाला, जिसमें सभी खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ ने भाग लिया। इस दौरान खिलाड़ियों ने अलग-अलग फनी चीजें की, तो वहीं जम्बो ने भी हाथ में माइक थामकर सुर छेड़ दिए।

*वसीम जाफर और अनिल कुंबले का गाना गाते हुए वीडियो आया सामन।
*दोनों ने इस वीडियो में गाया है मशहूर गाना- कभी अलविदा ना कहना।
*वीडियो को अब तक देख चुके हैं लाखों लोग।
*इस दौरान खिलाड़ियों ने गाए कुछ पंजाबी गाने।

कुंबले का वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Punjab Kings (@punjabkingsipl)

पंजाब टीम ने की जमकर मस्ती

लीग के दूसरे चरण के लिए टीम जमकर अभ्यास कर रही है, इस बीच टीम ने ब्रेक लेकर मौज-मस्ती का एक सेशन रखा। जिसमें खिलाड़ी खाना बनाते हुए नजर आए, साथ ही खिलाड़ियों ने 2 से 3 के ग्रुप में गाने भी गाए। आईपीएल में खिलाड़ियों को लगातार क्रिकेट से ब्रेक देकर टीमें काफी बार इस तरह के सेशन का आयोजन करती हैं, जिससे टीम के खिलाड़ियों को कुछ अलग करने का मौका मिलता है और वो थोड़ा रिलेक्स भी हो जाते हैं। 19 सितंबर से आपको फिर से फटाफट लीग का रोमांच देखने को मिलेगा।