in

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की अफवाह फैली

अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने इस बात का खंडन करते हुए कहा है ऐसी कोई बात नहीं है किसी ने यह अफवाह फैलाई है

Virat Kohli and Anushka Sharma
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा इटली में करने जा रहे हैं शादी की अफवाह फैली. शादी अनुष्का और विराट की शादी की खबर बुधवार को आग की तरह फैल गई. कप्तान विराट कोहली बीसीसीआई से पर्सनल वजह से लंबी छुट्टी ले चुके हैं जिसके बाद यह अटकले लगाई जा रही है कप्तान विराट कोहली इटली में बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी करने जा रहे हैं. लेकिन अनुष्का शर्मा के प्रवक्ता ने इस बात का खंडन करते हुए कहा है ऐसी कोई बात नहीं है किसी ने यह अफवाह फैलाई है.

बुधवार को कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की खबर के साथ साथ शादी का पूरा कार्यक्रम भी सामने आया है. जिसमें खबर है कि अनुष्का और विराट की शादी इटली में होगी जिसके लिए विराट 7 दिसंबर को इटली भी जा रहे हैं और विराट के परिवार का भी इटली के लिए टिकट बुक हो गया है.

इटली में शादी के बाद विराट और अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी मुंबई में होगी जिसमें कई बड़े बड़े स्टार के साथ साथ राजनीति जगत के भी कई दिग्गज आ सकते हैं. सभी मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है. वही अगर शादी की बात करें तो शादी की तारीख 10 से 13 दिसंबर के बीच रखा गया है. और इसी बीच विराट अनुष्का की शादी हो सकती है. रिसेप्शन पार्टी मुंबई में 21 दिसंबर को होगी.

अनुष्का और विराट के शादी के ड्रेसेस मशहूर डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे है. दोनों की शादी इटली के मिलान शहर में होगी. जिसके लिए अनुष्का इटली के लिए रवाना भी हो चुकी है. अनुष्का और विराट काफी लंबे अरसे से रिलेशनशिप मे थे विराट और अनुष्का की अफेयर की खबर कई साल पहले तब फैली थी जब अनुष्का शर्मा विराट की बल्लेबाजी देखने के लिए बार बार मैदान में नजर आती थी. और मैच के बाद विराट के साथ नजर आती थी हालांकि दोनों की शादी की खबर अनुष्का के तरफ से खंडन किया गया है और अफवाह बताया जा रहा है लेकिन विराट ने इसका खंडन नहीं किया है.

Team India

मैच ड्रा के बाद भी विराट ब्रिगेड ने तोड़ दिया 127 साल पुराना रिकॉर्ड

Virat Kohli

कप्तान विराट कोहली के कारनामे से धराशाई हुए चार दिग्गज!