in , ,

विराट कोहली से मिलने के लिए इंग्लैंड के लिए रवाना हुयीं अनुष्का शर्मा

इंग्लैंड का दौरा काफी लम्बा होने वाला है जिस वजह से टीम के सभी खिलाड़ी अपने परिवार की कमी

Virat Kohli & Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli & Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम मौजूदा समय में इंग्लैंड के दौरे पर है. यहाँ पर भारतीय टीम लगभग 3 महीने का समय बिताने वाली है जिसमें 3 मैच की टी-20 और वनडे सीरीज खेलने के बाद 1 अगस्त से 5 टेस्ट मैच की सीरीज खेलना शुरू करेगी. भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ हुए पहले टी-20 मैच में जीत हासिल करके दौरे का शानदार आगाज किया है.

इंग्लैंड का दौरा काफी लम्बा होने वाला है जिस वजह से टीम के सभी खिलाड़ी अपने परिवार की कमी को जरुर महसूस करने वाले है. 2 महीने के इस लम्बे दौरे में खिलाड़ियों के अधिक समय नहीं मिलने वाला है जिस वजह से कुछ खिलाड़ी अपने परिवार के साथ दौरे पर गयें है लेकिन ये हर किसी के लिए मुमकिन नहीं होने वाला था. इसमें सबसे पहला नाम भारतीय कप्तान विराट कोहली का है जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी की है.

कार्डिफ पहुंची अनुष्का शर्मा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ही अपने कामों के लेकर काफी व्यस्त है. जहाँ अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा की शूटिंग में व्यस्त थी लेकिन अब फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद समय निकलकर इंग्लैंड के लिए रवाना हो गयीं जहाँ वह अपने पति विराट कोहली से जाकर मिली.

बॉलीवुड अभिनेत्री को भारतीय कप्तान के साथ टीम बस में देखा गया था जब इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टी-20 मैच के लिए टीम कार्डिफ में पहुंची. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें काफी तेज़ी के साथ वायरल हो रही है. अनुष्का ने भी कुछ समय निकालकर कार्डिफ में अपने फैन्स के साथ सेल्फी ली.

अनुष्का एक स्तम्भ के रूप में विराट के लिए काम करती है और पिछले कई दौरों में उन्हें कप्तान विराट कोहली के साथ देखा जा चुका है. कोहली ने पिछले महीने बेंगलुरु में हुयें बीसीसीआई अवार्ड्स में उन्हें जब पॉली उमरीगर ट्राफी दी गयीं थी तो उस समय भी अनुष्का की तारीफ़ करने से पीछे नहीं हेट थे विराट कोहली.

यहाँ पर देखिये अनुष्का के इंग्लैंड में पहुँचने का वीडियो

Deepak Chahar & Krunal Pandya. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम में आते ही दीपक चाहर और क्रुणाल पंड्या को दिया गया बेहद कठिन कार्य

Former England Captain Michael Vaughan. (Photo by Ryan Pierse/Getty Images)

माइकल वान का ट्विट भारतीय फैन्स को नहीं आया पसंद जिसके बाद कुछ इस तरह हुए सभी के गुस्से का शिकार