वामिका की तस्वीर सामने आने पर भड़क गए विराट-अनुष्का - क्रिकट्रैकर हिंदी

वामिका की तस्वीर सामने आने पर भड़क गए विराट-अनुष्का

अनुष्का ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की है।

Virat Kohli and Anushka Sharma (Image Credit- Instagram)

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी यानी की वामिका इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है, जिसका कारण है उनकी तस्वीर। ऐसे तो कई बार विराट-अनुष्का वामिका के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हैं, लेकिन उन तस्वीरों में वामिका का चेहरा नहीं दिखता है। लेकिन इस बार एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने वामिका के चेहरे को कैमरे में कैद कर ही लिया, जिसे लेकर अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया।

अनुष्का बेटी वामिका की तस्वीर सामने आने पर गुस्सा हैं!

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शुरूआत से ही वामिका की तस्वीर को लेकर पत्रकारों को मना करते आए हैं। कभी इस कपल ने प्यार से मना किया, तो कभी-कभी तस्वीर लेने पर ये कपल गुस्सा भी हुआ। वहीं साउथ अफ्रीका जाते समय एयरपोर्ट पर विराट पत्रकारों को मना कर रहे थे और बोले रहे थे कि ‘बेबी की तस्वीर मत लेना’। लेकिन उसके बाद भी वामिका का चेहरा पहली बार कैमरे में कैद हो गया और अब इसी को लेकर अनुष्का ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की है।

*वामिका की फोटो-तस्वीर पोस्ट ना करने के लिए मीडिया का धन्यवाद- अनुष्का।
*’पैरेंट्स के रूप हम चाहते है कि आप सभी इसे लेकर हमारा समर्थन करें’।
*आगे अनुष्का ने अपनी स्टोरी पर लिखा- हम अपने बच्चे की प्राइवेसी चाहते हैं।
*साथ ही इस स्टोरी में अभिनेत्री ने सभी फैन क्लब को भी धन्यवाद कहा।

अनुष्का की इंस्टाग्राम स्टोरी

 Anushka Sharma Story (Image Credit- Instagram)
Anushka Sharma Story (Image Credit- Instagram)

कपल खुद करता है तस्वीर साझा

दूसरी ओर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा खुद बेटी वामिका के साथ की तस्वीरों को साझा करते हैं, लेकिन इन तस्वीरों में वो कभी भी वामिका का चेहरा नहीं दिखाते हैं। जिसे लेकर फैन्स कई बार निराश होते हैं, लेकिन कुछ फैन्स इस फैसले का सम्मान करते हैं। फिलहाल विराट इन दिनों में वनडे की कप्तानी जाने के कारण विवादों में और गांगुली इसे लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं।