RCB पंहुची प्लेऑफ में, तो अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर साझा किया मजेदार पोस्ट - क्रिकट्रैकर हिंदी

RCB पंहुची प्लेऑफ में, तो अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर साझा किया मजेदार पोस्ट

बैंगलोर और लखनऊ की टीम पहले एलिमिनेटर मुकाबले में आमने-सामने होगी।

Anushka Sharma (Photo Source: Instagram)
Anushka Sharma (Photo Source: Instagram)

21 मई 2022, यह तारीख रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी और फैंस को शायद अब हमेशा के लिए याद रहेगा। दरअसल कल रात को आईपीएल 2022 का 69वां लीग मैच खेला गया, जहां मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आमने सामने थी। इस मैच में दिल्ली की जीत का मलतब था कि ऋषभ पंत और उनकी टीम प्लेऑफ में पहुंच जाती, वहीं मुंबई की जीत से आरसीबी प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब होती और हुआ भी ऐसा ही।

मुकाबले में मुंबई ने दिल्ली को पांच विकेट से मात दी और आरसीबी टॉप चार में पहुंच गई। जाहिर तौर पर इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी और फैंस तो खुश थे ही, लेकिन उससे ज्यादा कोई और जो खुश था वो आरसीबी की टीम, उनके खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ और उनके चाहने वाले करोड़ों फैंस।

अनुष्का शर्मा ने साझा किया इंस्टाग्राम पोस्ट

मुंबई के इस जीत का जश्न आरसीबी फ्रेंचाइजी ने जमकर मनाया। वहीं इस बीच आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने के बाद विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट साझा किया जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल अनुष्का शर्मा ने आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने के साथ ही एक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो साझा किया जहां बैंगलोर के खिलाड़ी जमकर जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने को फोटो साझा की है उसमें ग्लेन मैक्सवेल सहित तमाम खिलाड़ी काफी खुश नजर रहे हैं। फोटो साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा प्लेऑफ में आरसीबी।

यहां देखिए अनुष्का शर्मा की वो इंस्टाग्राम स्टोरी

 (Photo Source: Instagram)
(Photo Source: Instagram)

RCB ने प्वॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर रहकर प्लेऑफ में जगह बनाई है और अब उनकी टीम को एलिमिनेटर मैच खेलना होगा। यह मैच प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होगा। यह मैच 25 मई को कोलकाता के ईडन गार्डेंस मैदान पर होगा। इस मैच की विजेता टीम पहले क्वालीफायर की हारी हुई टीम से टकराएगी।