चकदा एक्सप्रेस: स्पेशल क्रिकेट ट्रेनिंग के लिए इंग्लैंड जाएंगी अनुष्का शर्मा - क्रिकट्रैकर हिंदी

चकदा एक्सप्रेस: स्पेशल क्रिकेट ट्रेनिंग के लिए इंग्लैंड जाएंगी अनुष्का शर्मा

फिल्म में अनुष्का झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी।

Anushka Sharma (Photo source: Instagram)
Anushka Sharma (Photo source: Instagram)

अनुष्का शर्मा जो अपनी एक्टिंग के प्रति समर्पण और जुनून के लिए जानी जाती हैं, वह अब अपने क्रिकेट स्किल को और बेहतर करने के लिए ट्रेनिंग लेंगी। आपको बता दें कि, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म चकदा एक्सप्रेस में महान महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी और उसी के लिए अब वो जोर शोर से तैयारी कर रही हैं।

34 वर्षीय बॉलीवुड सुपरस्टार आने वाले दिनों में क्रिकेट ट्रेनिंग के लिए इंग्लैंड जाएंगी और वहां लीड्स में ट्रेनिंग करेंगी। बताया जा रहा है कि अगस्त के अंत तक शूटिंग शुरू हो जाएगी। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, शर्मा ने फिल्म के पहले हिस्से का शूटिंग पहले ही पूरा कर लिया है। शूटिंग का केवल क्रिकेट वाला हिस्सा बचा है और वह सितंबर की शुरुआत तक पूरा हो जाएगा।

क्रिकेट ट्रेनिंग के लिए इंग्लैंड जाएंगी अनुष्का शर्मा

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, “अनुष्का अपने लुक और अपीरियंस को लेकर काफी एक्टिंव हैं और ऐसे में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। वह अपनी क्रिकेट स्किल्स काफी स्टॉन्ग और निखारने के लिए इंग्लैंड में ट्रेनिंग लेंगी. इसके लिए वह जल्द ही रवाना होंगी।”

सूत्र ने आगे कहा कि, “इंटेंसिव हिस्सों की शूटिंग से पहले वह अपनी बॉडी को क्रिकेट खेलने के अनुरूप तैयार करेंगी और अपने क्रिकेट स्किल को और ज्यादा अच्छा करेंगी। अनुष्का अगस्त महीने के मध्य से लेकर सितंबर तक खास सीन की शूटिंग से पहले खुद को पूरी तरह से तैयार कर वापस लौटेंगी।”

झूलन गोस्वामी का अंतर्राष्ट्रीय करियर

पश्चिम बंगाल के एक ग्रामीण इलाके से आने वाले 39 वर्षीय झूलन गोस्वामी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने 281 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया और इस दौरान 352 विकेट लिए। झूलन को 2007 में ICC महिला क्रिकेटर ऑफ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। बाद में 2008 में, उन्हें भारतीय महिला टीम का कप्तान बनाया गया और उन्होंने वनडे फॉर्मेट में भारत का नेतृत्व किया।