in , ,

अनुष्का शर्मा ने ट्विट कर बताया कि एबी डी विलियर्स ने किस तरह से अपने परिवार और फैन्स को प्यार दिया

लेकिन अचानक ऐसे निर्णय के आने पर सभी ने उनके फैसले का स्वागत करते हुए डी विलियर्स के अंतर्राष्ट्रीय

AB de Villiers. (Photo by Carl Fourie/Gallo Images/Getty Images)
AB de Villiers. (Photo by Carl Fourie/Gallo Images/Getty Images)

एबी डी विलियर्स ने अचानक से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूप से सन्यास लेकर पूरे क्रिकेट जगत को चौका सा दिया क्योंकि किसी ने भी उनसे अभी सन्यास के निर्णय की कल्पना नहीं करी थी. इंडियन प्रीमियर लीग 11 वें सीजन में डी विलियर्स जिस तरह से बल्लेबाज़ी कर रहे थे किसी ने भी उनसे ऐसे निर्णय की कल्पना भी नहीं करी थी.

लेकिन अचानक ऐसे निर्णय के आने पर सभी ने उनके फैसले का स्वागत करते हुए डी विलियर्स के अंतर्राष्ट्रीय करियर की तारीफ करी. जहाँ पूरा विश्व उनके सबसे करीबी दोस्त विराट कोहली से उनके फैसले पर किसी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा है वहीँ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने डी विलियर्स के शानदार करियर पर उनकी पत्नी और डी विलियर्स के लिए बेहद खुबसूरत संदेश लिखा है.

डी विलियर्स अभी कुछ समय पहले इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर का हिस्सा थे जहाँ पर वह विराट कोहली के साथ खेल रहे थे और ये बात सभी को पता है की ये दोनों ही खिलाड़ी काफी अच्छे दोस्त भी है. दोनों ही एक दूसरे के काफी सम्मान देते है. जब सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ डी विलियर्स ने हवा में उछलते हुए शानदार कैच लपका था तो उस समय विराट कोहली ने उन्हें स्पाइडरमैन बताया था.

अनुष्का ने किया शानदार ट्विट

बॉलीवुड अबिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एबी डी विलियर्स के सन्यास लेने पर उनके बारे सकरात्मक बातें लिखते हुए बताया कि किस तरह से वह दूसरों के जीवन में भी अपना प्रभाव डालते है अपने करियर में ऊँचा मुकाम हासिल करने के बाद भी. वहीँ उनकी पत्नी को भी अनुष्का ने विश करते हुए आने वाले जीवन के लिए शुभकामनायें दी जिसके बाद अब वह अपने परिवार को अधिक समय दे सकेंगे.

“हम जो भी अपने जीवन में जो भी सकरात्मक करते है उसका असर कहीं ना कहीं दूसरों के पर भी पड़ता है जिससे हमें तारीफ़ मिलती है. आप ने दोनों ही चीजों को काफी शानदार तरीके से सम्भाला है पूरे सम्मान के साथ. आप को और डेनियला दोनों को आने वाले जीवन के लिए ढेर साड़ी शुभकामनायें.”

यहाँ पर देखिये अनुष्का का ट्विट

Virender Sehwag & AB de Villiers. (Photo Source: Twitter)

एबी डी विलियर्स के सन्यास पर वीरेन्द्र सहवाग ने ट्विट कर लिखी उनके लिए बेहद बड़ी बात

Kolkata Knight Riders

कोलकता नाईट राइडर्स की राजस्थान रॉयल्स पर शानदार जीत के बाद फैन्स ने इस तरह व्यक्त की अपनी ख़ुशी