in , , ,

मंदीप सिंह के ट्विट का अनुष्का शर्मा ने दिया बेहद शानदार तरीके से जवाब

आरसीबी की टीम ने इस सीजन अभी तक कैसा भी प्रदर्शन किया हो फैन्स ने टीम को

Mandeep Singh & his wife with Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)
Mandeep Singh & his wife with Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर का इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सीजन अभी तक उम्मीद के मुताबिक़ बेहतर नहीं गया है. इस सीजन में आरसीबी की टीम ने नीलामी के समय काफी अच्छे खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया था लेकिन वह भी उम्मीद के मुताबिक उस तरह का प्रदर्शन करने में नाकाम रहे जिसके बाद टीम एकबार फिर से कप्तान विराट कोहली और एबी डी विलियर्स के उपर ही निर्भर दिखाई दी.

आरसीबी की टीम ने इस सीजन अभी तक कैसा भी प्रदर्शन किया हो फैन्स ने टीम को इस बार भी अपना पूरा समर्थन दिया है. इस सीजन विराट कोहली कि पत्नी के रूप में अनुष्का शर्मा भी आरसीबी टीम का समर्थन करने के लिए हर मैच के लिए एम. चिनास्वामी स्टेडियम में पहुंची है.

मंगलवार को आरसीबी और मुंबई इंडियंस के मैच में भी अनुष्का टीम का समर्थन करने के लिए मैदान में पहुंची थी और इस मैच में आरसीबी के लिए जीत बेहद जरुरी थी यदि उन्हें प्लेऑफ में अपने पहुंचने की उम्मीद बरकरार रखनी थी और टीम ने इस मैच में 14 रन की शानदार जीत दर्ज की थी जिसके बाद कप्तान विराट कोहली ने इस जीत को अनुष्का को तोहफे के रूप में देने की बात कही थी जिनका उस दिन 30 वां जन्मदिन था. इस मैच में आरसीबी टीम के लिए अंत के ओवर में अच्छी बल्लेबाजी करने वाले मंदीप सिंह ने मैच के बाद अनुष्का को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए सोसिला मीडिया पर एक बेहद ही खास सन्देश दिया था.

मंदीप ने ट्विट में लिखी ये बात

मंदीप सिंह ने अनुष्का शर्मा को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विट कर लिखा कि “हैप्पी बर्थडे भाभी जी अनुष्का शर्मा आप एक शानदार अभिनेत्री हो साथ ही एक शानदार इन्सान भी बाबा जी हमेशा आपको खुश रखे.” अपने इस ट्विट में इस खिलाड़ी ने अनुष्का शर्मा और अपनी पत्नी के साथ फोटो को ट्विट किया था.

यहाँ पर देखिये मंदीप का ट्विट

अनुष्का ने भी दिया जवाब

अनुष्का शर्मा ने मंदीप सिंह के इस ट्विट का जवाब देने में देर नहीं लगायीं और उन्होंने मंदीप को ट्विट करते हुए लिखा कि “आपका बहुत -बहुत धनयवाद धन्यवाद मंदीप.” शादी के बाद ये अनुष्का शर्मा का पहला जन्मदिन था और इसीलिए विराट कोहली उनके इस जन्मदिन को ख़ास बनाना चाहते थे.

यहाँ पर देखिये अनुष्का शर्मा का ट्विट

AB de Villiers

एबी डी विलियर्स हुयें फिट चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेंगे अगला मैच

Delhi Daredevils’ Rishabh Pant celebrates his half-century. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

अभी मेरा ध्यान भारतीय टीम में जगह बनाने को लेकर नहीं है – ऋषभ पंत