अर्जुन तेंदुलकर का आगामी सीजन में गोवा के लिए खेलना तय; जानिए सचिन ने क्या कहा इस स्विच पर - क्रिकट्रैकर हिंदी

अर्जुन तेंदुलकर का आगामी सीजन में गोवा के लिए खेलना तय; जानिए सचिन ने क्या कहा इस स्विच पर

सचिन तेंदुलकर और सलिल अंकोला ने अर्जुन तेंदुलकर के गोवा के लिए खेलने को लेकर बात की।

Arjun Tendulkar. (Image Credit- Twitter)
Arjun Tendulkar. (Image Credit- Twitter)

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अब तक मुंबई के साथ कुछ खास नहीं कर पाए हैं, इसलिए अब वह गोवा का रुख कर रहे हैं ताकि उनका करियर सही राह पकड़ पाए। हालांकि, अब तक कोई आधिकारिक कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया गया है, लेकिन अर्जुन तेंदुलकर का 2022-23 के घरेलू सीजन में गोवा के लिए खेलना तय माना जा रहा है।

आपको बता दें, बाएं-हाथ के तेज गेंदबाज ने गोवा में प्रशिक्षण भी शुरू कर दिया है, और बहुत जल्द आगामी सीजन के लिए गोवा क्रिकेट संघ के साथ एक पेशेवर अनुबंध साइन कर सकते हैं। इस बीच, गोवा क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सूरज लोटिलकर ने कहा कि गोवा को बाएं-हाथ के तेज गेंदबाज की जरूरत थी और अर्जुन तेंदुलकर ने दिलचस्पी दिखाई, लेकिन अगर वह टीम की आवश्यकताओं में फिट बैठता है, तो ही उसे चुना जाएगा।

गोवा के जल्द कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे अर्जुन तेंदुलकर

सूरज लोटिलकर ने क्रिकबज के हवाले से कहा: “हमें बाएं-हाथ के तेज गेंदबाज की जरूरत है और अर्जुन ने दिलचस्पी दिखाई है। हम आम तौर पर पेशेवर क्रिकेटरों की भर्ती करते हैं, लेकिन यदि वह हमारी टीम की आवश्यकताओं के अनुरूप हैं, तो उन्हें चुना जाएगा। यह हमारे चयनकर्ताओं पर निर्भर करता है।”

इस बीच, मुंबई के मुख्य चयनकर्ता सलिल अंकोला ने कहा कि अर्जुन तेंदुलकर एक प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं, लेकिन उन्हें अपनी क्षमताओं को साबित करने के लिए मैदान पर कुछ समय बिताने की जरूरत है, जो उन्हें विकल्पों की भरमार के चलते मुंबई में नहीं मिल पाया, जो उन्हें गोवा में मिल सकता है।

सलिल अंकोला ने कहा: “हमने अर्जुन को पिछले साल रणजी ट्रॉफी के लिए चुना था, लेकिन वह प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना सका। वह एक बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी है, उसे बस कुछ मैचों की जरूरत है ताकि वह अपनी क्षमताओं को साबित कर सके। मुझे आशा है कि यह स्विच उसके इस उद्देश्य की पूर्ति करेगा।”

वहीं दूसरी ओर, सचिन तेंदुलकर ने कहा: “अर्जुन के लिए अपने करियर के इस मोड़ पर मैदान पर ज्यादा से ज्यादा समय बिताना बहुत जरूरी है। हमारा मानना है कि गोवा शिफ्ट होने से अर्जुन के अधिक प्रतिस्पर्धी मैचों में खेलने की संभावनाएं बढ़ेगी। वह अपने क्रिकेट करियर के एक नए चरण की शुरुआत कर रहे हैं।”