अफ्रीका टीम की हवा निकालने वाले अर्शदीप-आवेश ने, अपनी गेंदबाजी को लेकर खोले कई राज - क्रिकट्रैकर हिंदी

अफ्रीका टीम की हवा निकालने वाले अर्शदीप-आवेश ने, अपनी गेंदबाजी को लेकर खोले कई राज

मैं लगातार 7-8 ओवर डालने का अभ्यास कर रहा था- आवेश खान।

Avesh Khan And Arshdeep Singh (Image Credit-Instagram)
Avesh Khan And Arshdeep Singh (Image Credit-Instagram)

टीम इंडिया ने अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत के साथ आगाज किया है, जहां इस जीत में अर्शदीप सिंह और आवेश खान की रफ्तार के आगे मेजबान टीम ने घुटने टेक दिए थे। साथ ही अफ्रीका टीम की बल्लेबाजी क्लब क्रिकेट जैसी नजर आई इन दोनों गेंदबाजों के सामने, वहीं अब दोनों का एक वीडियो टीम इंडिया के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है।

अर्शदीप और आवेश का कैसा रहा था प्रदर्शन?

कल के मैच में साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना का फैसला लिया, जो उनके ही खिलाफ चला गया है। गेंदबाजी में अर्शदीप सिंह ने सबसे पहले 5 विकेट अपने नाम किए, उसके बाद आवेश खान ने 4 विकेट झटके और 1 विकेट कुलदीप यादव को मिला। एक समय दोनों गेंदबाज हैट्रिक पर भी थे, लेकिन दोनों ही हैट्रिक से चूक गए।

आवेश खान और अर्शदीप सिंह के बीच हुई मजेदार बातचीत

*मैं लगातार 7-8 ओवर डालने का अभ्यास कर रहा था- आवेश खान।
*आवेश ने कहा की जब भी मैच खेलता हूं, तो 100 प्रतिशत देनी की सोचता हूं।
*मैंने 5 विकेट लेने के लिए पहले ही सोच लिया था, अब एंजॉय कर रहा हूं- अर्शदीप।
*साथ ही अर्शदीप बोले की- मैं अब टीम में आने के बाद अच्छी चीजें सोच रहा हूं।

ये वीडियो पोस्ट हुआ है अर्शदीप सिंह और आवेश खान का

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

युवा बल्लेबाज को हमेशा याद रखेगा अपना डेब्यू

दूसरी ओर कल अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया की तरफ से युवा बल्लेबाज Sai Sudharsan ने अपना डेब्यू किया था, साथ ही इस बल्लेबाज के लिए डेब्यू बेहद खास बन गया। जहां अपने डेब्यू मैच में ही Sai Sudharsan ने शानदार प्रदर्शन किया और अर्धशतक लगा दिया, जिसके बाद उनका नाम एक खास लिस्ट में जुड़ गया है। वहीं अब वनडे सीरीज के 2 मैच बाकी हैं, दूसरा मैच कल यानी की 19 तारीख को खेला जाएगा। तो सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 21 तारीख को होगा, जिसके बाद 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज हो जाएगा 26 तारीख से।

एक नजर इस सोशल मीडिया पोस्ट पर भी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

यहां देखें- खिलाड़ियों की SOCIAL MEDIA से जुड़ी सभी खबरें

close whatsapp
5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिन्होंने डेब्यू IPL मैच में ठोकी हाफ सेंचुरी IPL 2024: इन 11 विदेशी खिलाड़ियों ने लिए करोड़ों रुपये लेकिन हुए फ्लॉप IPL 2024: आईपीएल के 19वें और 20वें ओवर में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 5 खिलाड़ी आईपीएल इतिहास के 5 सबसे तेज गेंदबाज आईपीएल 2024 में सभी 10 टीमों के हेड कोच कौन हैं? चिन्नास्वामी में RCB के खिलाफ किस टीम ने जीते हैं सबसे ज्यादा मैच IPL 2024: RCB के 3 पूर्व खिलाड़ी जो SRH में मचा रहे तबाही 4 खिलाड़ी जिन्होंने खेले हैं 500 से ज्यादा टी20 मैच MS Dhoni: बतौर CSK कप्तान धोनी के लाजवाब रिकार्ड IPL 2024 शुरू होने से पहले किन टीमों के कप्तान बदले गए