आशीष नेहरा के T20 में खेलने का जिक्र टीम मैनेजमेंट के हेड प्रसाद से नहीं किया था - क्रिकट्रैकर हिंदी

आशीष नेहरा के T20 में खेलने का जिक्र टीम मैनेजमेंट के हेड प्रसाद से नहीं किया था

MSK Prasad
MSK Prasad. (Photo Source: Getty Images)

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में आशीष नेहरा ने अपनी पारी का अंतिम मैच खेला लेकिन उन्हें पता भी नहीं था की इस आखिरी पारी के बाद भी उनका नाता विवादों से जुड़ेगा। इस मैच में टीम इंडिया ने नेहरा के साथ जमकर ख़ुशी मनाई।

एमएसके प्रसाद बयान पर आशीष नेहरा ने मैच के बाद मिडिया से बात करते हुए कहा जब आप लोग मुझसे सवाल पूछ रहे है तो मै टीम मैनेजमेंट के साथ हुई बात चित बताता हूँ। उनके इस आखिरी मैच के बारे सिलेक्शन कमिटी के हेड एमएसके प्रसाद से उनकी कोई बात नहीं हुई थी इस मैच के बारे में रांची में विराट कोहली से बात की थी।मैंने विराट को अपनी योजना के बाड़े में बताया तब विराट ने कहा आप खेल सकते है।

वही एमएसके प्रसाद ने पहले कहा था की टी20 के बाद नेहरा के नाम पर विचार नहीं किया जायेगा। नेहरा ने भी माना की उन्होंने इसके बारे में सुना है लेकिन सिलेक्शन कमिटी के हेड एमएसके प्रसाद ने मुझसे कोई इस बारे में बात नहीं की है और बात है इस मैच में खलने की तो विराट से मैंने बात की थी और उसने कहा की आप मैच खेल सकते है आप खिलाड़ी और कोच के हैसियत से भी खेल सकते है लेकिन मैंने ये भी कहा की मै संन्यास ले रहा हूँ. और विदाई मैच का आग्रह भी नहीं किया था विराट और रवि शास्त्री टीम मैनेजमेंट का हिस्सा है इसलिए उन्हें बता दिया था।

Ashish Nehra
Ashish Nehra. (Photo Source: Twitter)

आशीष ने आखिर में बताया की जब मैंने मैच खेलने की शुरुवात की थी तो किसी सिलेक्टर कमिटी से बात नहीं की थी और जा भी रहा हूँ अपनी मर्जी से. आशीष का ये जवाब साफ़ करता है की आशीष ने जाते जाते सिलेक्शन कमिटी के हेड एमएसके प्रसाद पर बड़ा निशाना साधा है और अपनी बात सिलेक्शन कमिटी के हेड एमएसके प्रसाद पंहुचा दी।