in

आशीष नेहरा बोले अगर जीतना है 2019 विश्व कप, फ्लॉप रहने के बाद भी इन दो खिलाड़ियों को दें मौका

आशीष नेहरा ने कहा कि वर्ल्ड कप 2019 के लिए टीम इंडिया काफी संतुलित नजर आ रही है।

Ashish Nehra
Ashish Nehra. (Photo Source: Twitter)

ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया के बीच टी20 सीरीज़ खेली जा रही है। दो टी20 सीरीज़ के मैचों में ऑस्ट्रेलिया की टीम 1-0 से आगे है। पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने रोमांचक तरीके से जीत हासिल कर ली थी। आखिरी ओवर में कंगारू टीम को जीत के लिए 14 रन चाहिए थे। जिसपर कंगारू टीम के बल्लेबाज़ों ने उमेश यादव के एक ओवर में 14 रन बनाकर मैच जीत लिया था।

बंगलुरु में सीरीज़ का दूसरा टी20 मैच खेला जाएगा। वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए यह सीरीज़ काफी अहम है। इस सीरीज़ के बाद टीम इंडिया को वर्ल्ड कप से पहले अब कोई सीरीज़ नहीं खेलनी है, बल्कि अब खिलाड़ी सीधे आईपीएल टूर्नामेंट में खेलेंगे।

आशीष नेहरा ने कहा महत्वपूर्ण है यह सीरीज़

Hardik Pandya with team india (photo by bcci/twitter)
 team india (photo by bcci/twitter)

टीम इंडिया के पूर्व बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ आशीष नेहरा का मानना है कि यह सीरीज़ काफी अहम है। उन्होंने कहा कि सभी मुख्य चयनकर्ता इस सीरीज़ पर बड़ी गौर से नज़रे गढ़ाए होंगे और टीम के हर खिलाड़ी के प्रदर्शन को नोटिस कर रहे होंगे। नेहरा का मानना है कि टी20 सीरीज़ के प्रदर्शन को भी खिलाड़ी वनडे प्रदर्शन की तरह देखें और बढ़िया खेल दिखाएं।

केएल राहुल और ऋषभ पंत को देने होंगे और मौके

आशीष नेहरा ने कहा कि वर्ल्ड कप 2019 के लिए टीम इंडिया काफी संतुलित नजर आ रही है। इसलिए चयनकर्ताओं के पास बेंच स्ट्रेंथ आजमाने का काफी मौका है।

नेहरा का मानना है कि केएल राहुल और ऋषभ पंत वर्ल्ड कप में अहम भूमिका निभा सकते हैं। इसलिए इन दोनों खिलाड़ियों को लगातार प्रदर्शन निखारने के लिए दोनों खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए। केएल राहुल ने पहले टी20 में मिले मौके को भुनाते हुए अर्धशतक ठोका था तो वहीं पंत कुछ खास नहीं करते हुए रन आउट हो गए थे।

Dhoni_virat

सुन माही, उमेश ने खूब प्रैक्टिस की है, लेकिन इसे मैच कौन खिला रहा है?

Rohit Sharma. (Photo by Stu Forster/Getty Images)

केएल राहुल के साथ रोहित शर्मा नहीं बल्कि यह बल्लेबाज़ कर सकता है ओपनिंग, वजह ख़ास है