Asia Cup 2023: सभी टीमों की गेंदबाजी स्ट्रैंथ के बारे में जाने यहां - क्रिकट्रैकर हिंदी

Asia Cup 2023: सभी टीमों की गेंदबाजी स्ट्रैंथ के बारे में जाने यहां

श्रीलंका की बात की जाए तो अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भले ही उन्होंने जीत दर्ज की हो लेकिन टीम के गेंदबाजों ने काफी खराब गेंदबाजी की थी।

Ind vs Nep (Photo Source: Twitter)
Ind vs Nep (Photo Source: Twitter)

एशिया कप 2023 में अभी तक कई बेहतरीन मुकाबले देखने को मिले हैं। इस शानदार टूर्नामेंट के सुपर 4 राउंड की शुरुआत भी हो चुकी है। ग्रुप राउंड में पाकिस्तान के गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। दोनों ही मुकाबलों में उन्होंने काफी अच्छी गेंदबाजी की थी।

पाकिस्तान पहली टीम थी जिसने सुपर 4 राउंड के लिए क्वालीफाई किया हो। पाकिस्तान के अलावा भारतीय गेंदबाजों ने भी अभी तक इस टूर्नामेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। श्रीलंका की बात की जाए तो अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भले ही उन्होंने जीत दर्ज की हो लेकिन टीम के गेंदबाजों ने काफी खराब गेंदबाजी की थी।

उस मुकाबले के अलावा श्रीलंका के गेंदबाजों ने भी अभी तक इस टूर्नामेंट में काफी अच्छी गेंदबाजी की है। आज हम आपको बताते हैं कि इस टूर्नामेंट में किस टीम की गेंदबाजी सबसे अच्छी है और किसे अपनी गेंदबाजी में सुधार करना चाहिए।

6- नेपाल 4/10

Nepal Team (Pic Source-Twitter)
Nepal Team (Pic Source-Twitter)

नेपाल टीम ने इस सत्र में पहली बार भाग लिया था और उनका प्रदर्शन इसमें काफी निराशाजनक रहा। पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा चुके अपने पहले मुकाबले में टीम के गेंदबाजों ने काफी खराब गेंदबाजी की थी। पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम और विस्फोटक बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद ने नेपाल के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी की थी।

इन दोनों ने 214 रनों की साझेदारी की और नेपाल के ऊपर काफी दबाव डाल दिया। नेपाल के गेंदबाजों ने शुरुआत तो काफी अच्छी की थी लेकिन मिडिल ओवर्स और अंतिम ओवर्स में वो अच्छी गेंदबाजी करने में नाकाम रहे।

भारत के खिलाफ मुकाबले में भी नेपाल के गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। बारिश होने के बाद यह मैच कम ओवर्स का हो गया था। भारतीय टीम ने बिना विकेट खोए 145 रन का टारगेट हासिल कर लिया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपनी टीम के लिए नाबाद अर्धशतक जड़ा।

Page 1 / 6
Next

close whatsapp