Asia Cup 2023: इन पांच खिलाड़ियों के लिए यह टूर्नामेंट है बहुत ही अहम - क्रिकट्रैकर हिंदी

Asia Cup 2023: इन पांच खिलाड़ियों के लिए यह टूर्नामेंट है बहुत ही अहम

ग्रुप स्टेज मुकाबले में पाकिस्तान, भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और सुपर 4 राउंड में अपनी जगह बनाई।

Suryakumar Yadav (Photo Source: Twitter)
Suryakumar Yadav (Photo Source: Twitter)

इस समय एशिया कप 2023 टूर्नामेंट पाकिस्तान और श्रीलंका में खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में अभी तक कई खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। ग्रुप स्टेज मुकाबले में पाकिस्तान, भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और सुपर 4 राउंड में अपनी जगह बनाई।

इस टूर्नामेंट में अभी तक बल्लेबाजी में बात की जाए तो बाबर आजम, रोहित शर्मा, शाकिब अल हसन और चरिथ असलंका ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की है। गेंदबाजों में शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह, रवींद्र जडेजा और शोरीफुल इस्लाम ने कमाल का प्रदर्शन किया है।

आज हम आपको बताते हैं ऐसे ही पांच खिलाड़ियों के बारे में जिनके लिए एशिया कप 2023 टूर्नामेंट काफी महत्वपूर्ण होने वाला है और इसमें उन्हें अच्छा प्रदर्शन करना बेहद जरूरी है।

5- मोहम्मद नईम

Mohammad Naim
Mohammad Naim. (Photo Source: Twitter)

एशिया कप 2023 से पहले बांग्लादेश टीम के अनुभवी सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल और लिटन दास चोटिल होने की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। दोनों अनुभवी खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद कप्तान शाकिब अल हसन ने सलामी बल्लेबाज मोहम्मद नईम और Tanzid Hasan को श्रीलंका के खिलाफ पहले मुकाबले में ओपनिंग करवाई।

अपने टीम के पहले मुकाबले में मोहम्मद नईम अच्छी बल्लेबाजी करने में नाकाम रहे और 23 गेंद में मात्र 16 रन बनाकर आउट हो गए। अफगानिस्तान के खिलाफ मोहम्मद नईम ने 28 रनों की पारी खेली। उन्होंने इस मैच में मेहदी हसन मीराज के साथ पहले विकेट के लिए 60 रनों की साझेदारी की।

वनडे क्रिकेट में इस युवा खिलाड़ी का प्रदर्शन अभी तक इतना अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने बांग्लादेश के लिए 6 वनडे मुकाबले में अभी तक सिर्फ 54 रन ही बनाए हैं।

Page 1 / 5
Next