in

मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच बातचीत की क्लिप हुयीं जारी

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपने पति शमी के मोबाईल के स्क्रीन शॉट लेकर उन्हें डाल दिया था

Hasin Jahan & Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)
Hasin Jahan & Mohammed Shami. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के क्रिकेट जीवन को लेकर कुछ दिन पहले एक बहुत बड़ा बदलाव आया जिसके बाद उनका क्रिकेट करियर तक खत्म हो सकता है और ऐसा सिर्फ उनकी पत्नी हसीन जहां की वजह से हुआ है जिन्होंने मोहम्मद शमी को लेकर काफी सारे ऐसे खुलासे किये जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है.

शमी के है किसी और महिला से रिश्ते

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपने पति शमी के मोबाईल के स्क्रीन शॉट लेकर उन्हें डाल दिया था जिसमे शमी किसी दूसरी महिला से बात कर रहे और ये बातचीत काफी अश्लील थी और इसके बाद हसीन जहां ने मीडिया के सामने आते हुए शमी के खिलाफ मारपीट करने उनपर तलाक देने का दबाव बनाने के साथ उनके बड़े भाई से सम्बन्ध बनाने तक के इल्जाम लागए जिसके बाद शमी के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने गैर जमानती वारंट जारी किया. वहीँ शमी ने इस पूरे मामले अभी तक खुद को निर्दोष बता रहे है वहीँ ये उनका क्रिकेट करियर खत्म करने की साजिश हो रही है, ऐसा शमी ने अपनी तरफ से अभी तक कहा है.

बातचीत का ऑडियो हुआ जारी

इस बारे में अभी तक किसी भी तरह का कोई सबूत नहीं दिया गया है कि जो ऑडियो क्लिप जारी की गयीं है उसमे जो पुरुष बोल रहा है वह मोहम्मद शमी है. ये ऑडियो क्लिप एबीपी न्यूज़ की तरफ से जारी की गयीं है यदि सुना जाएँ तो उसमे कहा जा रहा है कि “आपको आयेरा की परवाह नही, माँ – बाप की परवाह नहीं. आपको किसी की परवाह नहीं. शायद आपको इस पाकिस्तानी लड़की का परवाह हो आपको अलिश्बा की कसम देकर कहती हूँ की सच बताओं ये काम आपके हैं या नहीं?” वहीँ दूसरी तरफ से इन सारी बातों पर एक ही जवाब दूसरी तरफ से आ रहा था जो “ना” था.

यहाँ पर सुनियें पूरी ऑडियो क्लिप

Wasim Akram

बीसीसीआई पर भड़के पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम

Virat Kohli and Bishan Singh Bedi. (Photo Source: Twitter)

विराट कोहली को अभी कप्तान के रूप में खुद को साबित करना बाकी है – बिशन सिंह बेदी