ऑस्ट्रेलिया बनाम बांग्लादेश के बीच होने वाले मैच में रह सकती है, यह संभावित Dream11 टीम - क्रिकट्रैकर हिंदी

ऑस्ट्रेलिया बनाम बांग्लादेश के बीच होने वाले मैच में रह सकती है, यह संभावित Dream11 टीम

सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम को इस मैच में जीत हासिल करना बेहद जरूरी है।

Aaron Finch & Mahmudullah (Photo Source: Getty Images)
Aaron Finch & Mahmudullah (Photo Source: Getty Images)

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में सुपर-12 में ग्रुप-1 का अगला अहम मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश की टीम के बीच में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के अभी तक के सफर को देखा जाए तो उसमें ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शुरुआत तो काफी अच्छी की जिसमें उन्होंने अपने पहले 2 मुकाबलों में दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका को शानदार मात दी। लेकिन इसके बाद ऑस्ट्रेलिया को तीसरे मुकाबले में 8 विकेट से एकतरफा हार का सामना करना पड़ा। जिसके चलते अब टीम को सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए अपने बाकी बचे सभी मैचों में जीत हासिल करनी होगी।

वहीं दूसरी तरफ बांग्लादेश टीम को लेकर बात की जाए तो उनके लिए सुपर-12 किसी बुरे सपने से कम साबित नहीं हुआ है। जिसमें टीम को लगातार 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। अब बांग्लादेश की नजर इस आखिरी मैच में जीत हासिल करते हुए सम्मानपूर्वक विदा लेने पर है। वहीं यदि वह मैच में जीत हासिल करते हैं तो इससे ऑस्ट्रेलिया की उम्मीदों पर भी काफी पानी फिर सकता है।

मैच जानकारी

सुपर-12, ग्रुप-1, मैच-34 – ऑस्ट्रेलिया बनाम बांग्लादेश

स्थान – दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, दुबई

दिन और समय – 4 नवंबर, भारतीय समयानुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट

लाइव स्ट्रीमिंग – स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार

पिच रिपोर्ट

दुबई के मैदान में दिन के समय खेले जाने वाले इस मुकाबले टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी की फैसला करना चाहेगी, क्योंकि शुरुआती कुछ ओवरों में टीम गेंदबाजों को मदद मिलने की उम्मीद है और इसके बाद बल्लेबाजी आसान हो जाएगी।

संभावित अंतिम एकादश

ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलियाई टीम को लेकर बात की जाए तो उसमें एक बदलाव जिसकी उम्मीद की जा रही है, वह टीम में मिचल मार्श की एकबार फिर से वापसी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा अभी तक टीम के गेंदबाजों ने लगभग शानदार प्रदर्शन ही किया है।

संभावित एकादश – डेविड वॉर्नर, एरोन फिंच (कप्तान), स्टीव स्मिथ, मिचल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिचल स्टार्क, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड।

बांग्लादेश

बांग्लादेश टीम को लेकर बात की जाए तो उसमें मुस्ताफिजुर रहमान की टीम में वापसी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा टीम के खिलाड़ी इस मैच में बेहतर प्रदर्शन की कोशिश कर सकते हैं।

संभावित एकादश – मोहम्मद नईम, लिटन दास (विकेटकीपर), सौम्य सरकार, मुशफिकुर रहीम, महमूदुल्लाह (कप्तान), आफिफ हुसैन, मेहदी हसन, शमीम पटवारी, मुस्ताफिजुर रहमान, शोरिफुल इस्लाम, तस्कीन अहमद।

संभावित Dream11 टीम

लिटन दास, डेविड वॉर्नर (कप्तान), महमूदुल्लाह, मुशफिकुर रहीम (उपकप्तान), एरोन फिंच, एश्टन एगर, ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मिचल स्टार्क, तस्कीन अहमद।