in ,

ऑस्ट्रेलिया के वनडे और टी-20 के टीम के नयें कप्तान की हुई घोषणा

एडम ज़म्पा को शामिल नही किया गया है जिन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा केंद्रीय अनुबंध नहीं दिया गया था

Tim Paine
Tim Paine. (Photo by Ryan Pierse/Getty Images)

स्टीवन स्मिथ के बदले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एकदिवसीय और टी 20 के कप्तान के रूप में टिम पेन और एरोर्न फिंच को नाम दिया है. जबकि फिंच स्थायी तौर पर टीम का नेतृत्व करने के लिए तैयार है. पैन की नियुक्ति अस्थायी अवधि के लिए है और एकदिवसीय टीम के लिए एक नया खिलाड़ी की घोषणा निश्चित रूप से किया जाएगा.

एकदिवसीय लाइन-अप शुरू करने वाले चयनकर्ताओं ने क्रिस लिन, कैमरून व्हाइट और उस्मान खवाजा को मौका नही दिया है जबकि शॉन मार्श को लाया गया है. एलेक्स केरी जिन्होंने टिम पेन की अनुपस्थिति में इंग्लैंड के खिलाफ एक ओडीआई खेला था उन्हें भी शामिल किया गया है. डी आर्सी शॉर्ट को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ बिग बैश लीग और टी-20 के त्रिकोणीय श्रृंखला में उनके प्रदर्शन के आधार पर अपना पहला एकदिवसीय कॉल-अप सौंपा गया है.

चयनकर्ताओं ने एडम ज़म्पा को शामिल नही किया गया है जिन्हें क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा केंद्रीय अनुबंध नहीं दिया गया था. नाथन लियोन जिन्हें इंग्लैंड के खिलाफ प्रधान मंत्री के इलेवन में चुना गया था उन्हें शामिल किया गया है क्योंकि वह विश्वकप टीम में जगह बनाने के लिए दबाव डालने वाले खिलाड़ी हैं. मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने कहा है “नाथन हमारे नंबर वन ऑफ स्पिनर है और लाल गेंद के साथ उत्कृष्टता हासिल की है. हालांकि व्हाइट बॉल क्रिकेट के लिए नया नहीं है और विश्वकप चयन के लिए दबाव डालने का मौका देता है. इंग्लैंड के पास उनके पक्ष में कई बाएं हाथ के खिलाड़ी हैं और हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि वह क्या कर सकते है.

ऑस्ट्रेलियाई एकदिवसीय टीम: टिम पेन (कप्तान), एरोर्न फिंच, एश्टन अगर, एलेक्स केरी, जोश हैज़लवुड, ट्रेविस हेड, नाथन लियोन, ग्लेन मैक्सवेल, शॉन मार्श, झेई रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, डी आर्सी शॉर्ट, बिली स्टैनलेक , मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाई.

ऑस्ट्रेलियाई टी -20 टीम: एरोर्न फिंच (कप्तान), एलेक्स केरी, एश्टन अगर, ट्रेविस हेड, निक मैडिनसन, ग्लेन मैक्सवेल, झेई रिचर्डसन, डी आर्सी शॉर्ट, बिली स्टेनलेक, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल स्विपसन, एंड्रयू टाई, जैक वाइल्डर्मथ.

Sunrisers Hyderabad. (Photo by IANS)

सनराइजर्स हैदराबाद की आरसीबी के उपर रोमांचक जीत के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया

Kane Williamson

केन विलियम्सन ने सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद कहा कि हमने काफी कठिन पिचों पर मैच खेले है