"ऑस्ट्रेलिया से बदला पूरा" रोहित शर्मा- राशिद खान का नाटू-नाटू सॉन्ग पर डांस वीडियो तेजी से वायरल

“ऑस्ट्रेलिया से बदला पूरा” रोहित शर्मा- राशिद खान का नाटू-नाटू सॉन्ग पर डांस वीडियो तेजी से वायरल

ऑस्ट्रेलिया को टूर्नामेंट में सिर्फ अफगानिस्तान और भारत ने हराया है। इसके साथ ही उनका टी20 वर्ल्ड कप से पत्ता काट दिया।

Rohit Sharma and Rashid Khan (Pic Source X)
Rohit Sharma and Rashid Khan (Pic Source X)

इस साल का टी20 वर्ल्ड कप अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। सुपर 8 मैच खेलने वाली 20 टीमों में से अब टॉप-4 टीमों का निर्धारण हो चुका है, जो वर्ल्ड कप में अपना नाम दर्ज कराने के लिए तैयार हैं। ये 4 टीमें इस साल सेमीफाइनल में खेलती नजर आएंगी। अफगानिस्तान की बांग्लादेश पर जीत के बाद सारे समीकरण साफ हो गए।

इतना ही नहीं अफगानिस्तान ने शानदार और ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया और ऑस्ट्रेलिया को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।  इसके साथ ही अब सभी को सेमीफाइनल का इंतजार है। आपको बता दें कि, सुपर 8 के ग्रुप 1 में बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और भारत मौजूद थे।

ऑस्ट्रेलिया और भारत टॉप 4 के दावेदार थे, लेकिन कंगारू टीम का फाइनल की रेस में होना टीम इंडिया के लिए खतरे से कम नहीं था। जाहीर सी बात है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप, वनडे वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया की वजह से भारत का आईसीसी ट्रॉफी जीतने का सपना अभी तक पूरा नहीं हो पाया है।

अफगानिस्तान और भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिखाया बाहर का रास्ता 

टी20 वर्ल्ड कप में अब खिताब के 4 दावेदार हैं, पहले ग्रुप में भारत और अफगानिस्तान जबकि दूसरे ग्रुप में इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड ने पहले ही अपनी जगह पक्की कर ली थी। इसके बाद भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया तो टीम इंडिया की स्थिति भी तय हो गई थी।

अफगानिस्तान-बांग्लादेश मैच पर सिर्फ तीन टीमों की किस्मत निर्भर थी। मैच खत्म होने से पहले अफगानिस्तान, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया भी सेमीफाइनल के दावेदार थे, लेकिन अफगानिस्तान न सिर्फ बांग्लादेश को हराने में कामयाब रहा, बल्कि सभी बाधाओं को पार करते हुए पहली बार सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

ऑस्ट्रेलिया के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद सभी 4 टीमों के ऊपर से खतरा टल गया। यही नहीं, भारत ने वनडे वर्ल्ड कप फाइनल और अफगानिस्तान ने अपने पिछले वनडे मैच में शर्मनाक हार का बदला भी ले लिया।

ऑस्ट्रेलिया के बाहर होने पर Disney Hotstar का वीडियो वायरल 

ऑस्ट्रेलिया को इस टूर्नामेंट में सिर्फ अफगानिस्तान और भारत ने हराया है। इसके साथ ही उनका टी20 वर्ल्ड कप से पत्ता काट दिया। अब डिज्नी हॉटस्टार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसका कैप्शन है “बदला पूरा”.

इसके साथ ही वीडियो में नाटू-नाटू सॉन्ग का वीडियो क्लिप एड किया गया है जिसमें दोनों हीरो ने तीसरे बंदे को गिराकर बाहर कर दिया। यह फनी meme वीडियो बेहद ही वायरल हो रहा है। आइए देखें-

close whatsapp