जीत के नशे में चूर ऑस्ट्रेलिया टीम ने जूते में डालकर पी बीयर - क्रिकट्रैकर हिंदी

जीत के नशे में चूर ऑस्ट्रेलिया टीम ने जूते में डालकर पी बीयर

ICC ने साझा किया ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के जश्न का वीडियो।

Matthew Wade and Marcus Stoinis. (Photo Source: ICC)
Matthew Wade and Marcus Stoinis. (Photo Source: ICC)

टी-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को उसका नया हकदार मिल गया है और वो हकदार है ऑस्ट्रेलिया, जहां टीम ने न्यूजीलैंड को मात देते हुए जीत अपने नाम की। टूर्नामेंट की शुरुआत से खिताब जीतने के लिए अलग-अलग टीमों को दावेदार बताया जा रहा था, लेकिन आखिर में बाजी फिंच की टीम ने मार ली। वहीं, जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अलग अंदाज में जीत का जश्न मना रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने अलग अंदाज में पी बीयर

कल रात हुए खिताबी जंग में शुरुआत से ही ऑस्ट्रेलिया आगे रही है, जहां पहले गेंदबाजों ने कीवी टीम को उनके नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं करने दिया। फिर बल्लेबाजी में वॉर्नर, मार्श और मैक्सवेल ने टीम की मौज करा दी और खिताब पर कब्जा जमा लिया। वहीं, ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने खेल के साथ-साथ जश्न के लिए भी जानी जाती है और ऐसा ही कुछ जश्न ड्रेसिंग रूम में भी देखने को मिला। जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

*ICC ने साझा किया ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के जश्न का वीडियो।
*वीडियो में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी जूते में बीयर डालकर पी रहे हैं।
*मैथ्यू वेड और स्टोइनिस ने जूते में डालकर पी बीयर।
*ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों ने जमकर मनाया जीत का जश्न।

खिलाड़ियों के जश्न का वीडियो

14 साल का सूखा खत्म हुआ

साल 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हुई थी और पहली बार ये खिताब टीम इंडिया ने धोनी की कप्तानी में अपने नाम किया था। उसके बाद पाकिस्तान, इंग्लैंड, 2 बार वेस्टइंडीज और श्रीलंका ये ट्रॉफी जीत चुके हैं, लेकिन 50 ओवर का बादशाह यानी की ऑस्ट्रेलिया हर बार करारी हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो जाता था।

लेकिन इस बार टीम ने 14 साल का वनवास खत्म करते हुए टी-20 का खिताब भी अपने नाम कर लिया। दूसरी ओर 6 सालों में न्यूजीलैंड की टीम ने ICC ट्रॉफी का चौथा फाइनल खेला है, लेकिन टीम सिर्फ WTC का ही खिताब जीत पाई है और बाकी 3 फाइल में उसे हार का सामना करना पड़ा है।