प्लेन हादसे में बाल-बाल बची ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड और उनकी मंगेतर की जान - क्रिकट्रैकर हिंदी

प्लेन हादसे में बाल-बाल बची ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड और उनकी मंगेतर की जान

इस घटना का खुलासा ट्रेविस हेड की मंगेतर जेसिका डेविस ने सोशल मीडिया पर किया।

Travis Head and Jessica Davies. (Photo Source: Instagram/ Jessica Davies)
Travis Head and Jessica Davies. (Photo Source: Instagram/ Jessica Davies)

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड और उनकी मंगेतर जेसिका डेविस एक हादसे में बाल-बाल बच गए। दोंनों मालदीव में छुट्टियां मनाकर अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान हवा में ही कुछ समस्या आने के कारण उड़ान भरने  के आधे घंटे बाद ही प्लेन की एक द्वीप पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई और उड़ान कथित तौर पर रनवे से एक मैदान में फिसल गई। इस घटना का खुलासा ट्रेविस हेड की मंगेतर जेसिका डेविस ने सोशल मीडिया पर किया।

क्रिकेटर, उनकी गर्भवती मंगेतर और फ्लाइट के अन्य सभी यात्री तमाम मुसीबतों से गुजरने के बाद सुरक्षित हैं। जेसिका डेविस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी स्थिति का विवरण साझा करते हुए कई स्टोरी साझा की। लेकिन अंत में, उन्होंने सभी को यह भी सुचना दिया कि चार घंटे के दर्दनाक इंतजार के बाद विमान ने उन्हें गंतव्य स्थान तक सुरक्षित रूप से पहुंचाने में कामयाब रहा।

ट्रेविस हेड की पत्नी ने इंस्टाग्राम के जरिए दी जानकारी

जेसिका ने इंस्टाग्राम पर इस घटना की जानकारी देते हुए लिखा लिखा कि, “मालदीव से अपने घर आते समय रास्ते में कुछ समस्या आ गई। इस वजह से एक घंटे की हमारी फ्लाइट की 30 मिनट के अंदर ही लैंडिंग कराई गई। यहां से हमारा घर सिर्फ 45 मिनट की दूरी पर था। लैंडिंग के दौरान दूसरे प्रयास में हमारा प्लेन फिसलकर मैदान में चला गया।”

Travis Head’s fiancee Jessica Davies story. (Photo Source: Instagram/ Jessica Davies)
Travis Head’s fiancee Jessica Davies story. (Photo Source: Instagram/ Jessica Davies)

ट्रेविस हेड की मंगेतर जेसिका डेविस ने आगे लिखा कि, “ये फिल्म की तरह लग रहा था. मैं लोगों को काफी डर में देख रही थी। स्टाफ ने हमें और सभी यात्रियों को एक रूम में बंद कर दिया था, जहां पानी और मोबाइल सिग्नल का कोई साधन नहीं था। इस कारण बाकी यात्री स्टाफ पर काफी गुस्सा भी हुए। सभी को करीब 45 मिनट यहां बंद रखा गया, जिससे लोग और भी ज्यादा डर गए थे।”

उन्होंने आगे बताया कि, “आखिरकार, स्टाफ ने हमें उस रूम से निकालकर एक अच्छे से रूम में लेकर गए। यहां बैठने की जगह, टीवी और वाई-फाई की सुविधा भी थी। प्लेन रेस्क्यू के दौरान करीब 4 घंटे दर्द में बिताए। इसके बाद मालदीव की राजधानी माले में सुविधाएं उपलब्ध कराई गईं।”

Travis Head’s wife Jessica Davies story. (Photo Source: Instagram/ Jessica Davies)
Travis Head’s wife Jessica Davies story. (Photo Source: Instagram/ Jessica Davies)

ट्रेविस हेड ने 2016 से ऑस्ट्रेलिया के लिए 26 टेस्ट, 45 वनडे और 17 टी20 मैच खेले हैं. हेड और डेविस ने इस साल की शुरुआत में घोषणा की थी कि वे अपनी मंगेतर जेसिका डेविस के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। ट्रेविस हेड आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर के लिए खेल चुके हैं। ट्रेविस हेड ने आईपीएल के 10 मैचों में 205 रन बनाए हैं।