इरफान पठान ने अक्षर पटेल को लेकर लिखा सहानुभूति वाला संदेश - क्रिकट्रैकर हिंदी

इरफान पठान ने अक्षर पटेल को लेकर लिखा सहानुभूति वाला संदेश

अक्षर ने IPL में अच्छा प्रदर्शन किया है- पठान।

Irfan Pathan And Axar Patel (Photo Source: Instagram and IPL/BCCI)
Irfan Pathan And Axar Patel (Photo Source: Instagram and IPL/BCCI)

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर और इस वक्त IPL में कमेंट्री कर रहे इरफान पठान क्रिकेट के हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप के लिए हुए टीम इंडिया में बदलाव को लेकर भी पठान ने अपने विचार साझा किए हैं, जहां उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शार्दुल ठाकुर और अक्षर पटेल को लेकर अपनी राय फैन्स को बताई है।

इरफान पठान ने लिखा अक्षर सोच में डूबे हुए होंगे

टी-20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले टीम इंडिया ने भी अपनी टीम में बदलाव किए हैं, जहां रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में शामिल शार्दुल ठाकुर को प्रमुख टीम में लाया गया है और अक्षर को प्रमुख टीम से रिजर्व की सूची में डाल दिया है। इसके बाद से हर जगह इस फैसले की चर्चा हो रही है, कोई इसे सही मान रहा है तो कोई इसकी आलोचना कर रहा है। इन सबके बीच इरफान ने भी इस फैसले को लेकर ट्वीट किया है

*टी-20 वर्ल्ड कप के लिए शुरुआत से टीम इंडिया को एक तेज गेंदबाज की कमी खल रही थी- इरफान।
*टीम के लिए और खुद शार्दुल के लिए ये अच्छा फैसला है- पठान।
*इरफान पठान ने आगे लिखा-अक्षर पटेल सोच रहेंगे होंगे कि उन्होंने क्या गलत किया।
*अक्षर ने IPL में अच्छा प्रदर्शन किया है- पठान।

पठान का ट्वीट

टी-20 वर्ल्ड कप टीम में कई नेट गेंदबाज भी हुए शामिल

साथ ही टीम इंडिया में बदलाव के साथ IPL में शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा खिलाड़ियों को भी टीम के साथ जोड़ा गया है, जो टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों की मदद करेंगे। इसमें तेज गेंदबाज के तौर पर आवेश खान, उमरान मलिक, हर्षल पटेल, लुकमान मेरीवाल और वेंकटेश अय्यर का नाम शामिल है, वहीं स्पिन गेंदबाजों में कर्ण शर्मा, शहबाज अहमद और कृष्णप्पा गौतम को शामिल किया गया है और सभी खिलाड़ी टीम के साथ ही बायो बबल में रहेंगे।