मैथ्यू हेडन ने बता दिया बाबर आजम और विराट कोहली में बड़ा अंतर - क्रिकट्रैकर हिंदी

मैथ्यू हेडन ने बता दिया बाबर आजम और विराट कोहली में बड़ा अंतर

बाबर आजम और विराट कोहली में काफी अंतर है-मैथ्यू हेडन।

Virat Kohli and Babar Azam
Virat Kohli and Babar Azam. (Photo Source: Getty Images)

क्रिकेट जगत में 2 खिलाड़ियों की काफी समय से तुलना हो रही है, एक हैं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और दूसरे हैं पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम। इन दोनों ही खिलाड़ियों की तुलना को लेकर कई क्रिकेट दिग्गज अपने-अपने बयान साझा कर चुके हैं, लेकिन अब पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजी सलाहकार मैथ्यू हेडन ने इन दोनों ही महान खिलाड़ियों पर अपनी राय रखी है।

मैथ्यू हेडन ने बताया विराट कोहली और बाबर आजम में क्या-क्या अंतर है?

धोनी के बाद विराट कोहली ने भारत की कप्तानी करते हुए टीम को एक अलग लेवल पर पहुंचाया है, साथ ही विराट की कप्तानी में टीम ने विदेशी धरती पर भी जीत ही अपने नाम की है। दूसरी ओर बाबर अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ कप्तानी के जरिए भी पाक टीम को पुराने रंग में ला रहे हैं, साथ ही इस टी-20 वर्ल्ड कप में कप्तान बाबर का बल्ला भी चला रहा है और उनकी कप्तानी की भी हर कोई तारीफ कर रहा है।

*बाबर आजम और विराट कोहली में काफी अंतर है-मैथ्यू हेडन।
*हेडन के अनुसार बाबर का व्यक्तित्व वैसा ही जो सामने दिखता है।
*लेकिन उसके उलट विराट एक दम जूनूनी खिलाड़ी हैं- हेडन।
*बाबर खुद को जाहिर नहीं करते मैदान में, विराट ये काम करते हैं-मैथ्यू हेडन।

बाबर आजम रच सकते हैं इतिहास

दूसरी ओर पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने इस टी-20 वर्ल्ड कप में खुद को बल्ले और कप्तानी से साबित कर दिया है। साथ टीम ने भी बाबर का साथ दिया और आज टीम वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलेगी। पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आजम की तारीफ करते हुए कहा था, कि इस बार बाबर ने बिना किसी दबाव के टीम की कप्तानी खुलकर की है और इसका नतीजा सबके सामने है।