बैंड, बाजा और बाबर की बारात, शादी पर साल का सबसे बड़ा खुलासा - क्रिकट्रैकर हिंदी

बैंड, बाजा और बाबर की बारात, शादी पर साल का सबसे बड़ा खुलासा

गूगल पर बाबर आजम की शादी को लेकर किया जाता है काफी सर्च।

Babar Azam (Image Credit- Instagram)
Babar Azam (Image Credit- Instagram)

पाकिस्तान टीम भले ही टी-20 वर्ल्ड कप ना जीत पाई हो, लेकिन इस बार कई क्रिकेट दिग्गजों ने बाबर आजम की जमकर तारीफ की है। इन सभी हार-जीत के सवालों के बीच एक सवाल बाबर आजम से लगातार पूछा जा रहा है और सवाल है कि आखिर कब ये कप्तान शादी करने जा रहा है। वहीं अपनी शादी को लेकर बाबर का पहली बार बयान सामने आया है और उन्होंने इस मुद्दे पर भी खुलकर अपनी राय रखी है।

बाबर की निकलने वाली है जल्द ही बारात!

बाबर आजम ने बेहद कम समय में अपने खेल का लोहा मनवाया है, भारत के मैदानों को छोड़ के इस खिलाड़ी ने हर मैदान में रनों का पहाड़ खड़ा किया है। साथ ही कप्तानी में भी ये खिलाड़ी कमाल कर रहा है और टी-20 वर्ल्ड कप में तो इस खिलाड़ी की कप्तानी एक अलग ही लेवल पर थी, जो काफी लोगों को पसंद भी आई। दूसरी ओर कुछ समय पहले खबर आई थी, कि बाबर ने अपनी कजिन से सगाई कर ली है, लेकिन अब पहली बार उन्होंने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है।

*एक वीडियो में खुद से जुड़े सवालों का जवाब दे रहे थे बाबर आजम।
*गूगल पर बाबर आजम की शादी को लेकर किया जाता है काफी सर्च।
*मेरी शादी कब होगी, ये तो मेरे घर वाले ही जानते हैं- बाबर आजम।
*बाबर आजम ने आगे कहा कि अभी मेरा फोकस सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट पर ही है।

इस वीडियो में दिया शादी को लेकर जवाब

टी-20 वर्ल्ड कप में छा गया था पाकिस्तान

हाल ही में यूएई में टी-20 वर्ल्ड कप 2021 खत्म हुआ है और इस बार खिताब ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपने नाम किया है। लेकिन पाकिस्तान की टीम के प्रदर्शन ने भी काफी लोगों को प्रभावित किया है, जहां टीम ने सुपर-12 में अपने सभी 5 मैत जीते थे और सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। लेकिन टीम को सेमीफाइनल के रण में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा, जिसके बावजूद सभी को पाक टीम का खेल और बाबर की कप्तानी काफी ज्यादा पसंद आई।