पाकिस्तान की हार पर 8 साल के बच्चे ने लिखा बाबर आजम को खत - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान की हार पर 8 साल के बच्चे ने लिखा बाबर आजम को खत

बाबर आजम ने ट्वीट कर साझा किया बच्चे का खत।

Babar Azam. (Photo Source: Getty Images and Twitter/Alina Shigri)
Babar Azam. (Photo Source: Getty Images and Twitter/Alina Shigri)

पूरे टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाली पाकिस्तान टीम को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा, जहां ऑस्ट्रेलिया टीम ने बाबर आजम की टीम को हरा दिया। लेकिन फिर भी पाक टीम को फैन्स की तरफ से बहुत प्यार मिल रहा है, इसी कड़ी में एक नन्हे फैन ने टीम के कप्तान बाबर आजम को एक खत लिखा है और खास चीज मांग की है।

8 साल के बच्चे के खत का बाबर आजम ने भी दिया जवाब

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान के प्रदर्शन से कई फैन्स खुश हैं, तो कई फैन्स को खिताब ना जीतने का मलाल है। लेकिन इन सबके बीच एक 8 साल के बच्चे के बाबर आजम को एक खत लिखा है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां इस खत में बच्चे ने पाकिस्तान टीम की जमकर तारीफ की और खुद एक दिन पाक टीम की कप्तानी करने की बात को लिखा। साथ ही इस बच्चे ने बाबर से भी खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ भी मांगे हैं।

*बाबर आजम ने ट्वीट कर साझा किया बच्चे का खत।
*बच्चे को सभी के ऑटोग्राफ भेजने की बात लिखी बाबर ने।
*साथ ही बाबर ने लिखा- छोटे बच्चे मुझे आपका भी ऑटोग्राफ चाहिए।
*अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ये ट्वीट।

नन्हे फैन का खत

खत का बाबर आजम ने दिया जवाब

सुपर-12 में रहा था टीम का प्रदर्शन शानदार

पाकिस्तान टीम ने सुपर-12 में कुल 5 मैच खेले थे और टीम ने हर मैच में जीत अपने नाम की। टीम ने जीत का सफर 24 अक्टूबर से शुरू किया था, जहां सबसे पहले बाबर की टीम ने भारत को 10 विकेटों से मात दी। उसके बाद न्यूजीलैंड टीम भी पाक टीम के आगे नहीं अपने खेल नहीं दिखा पाई और हार गई। जिसके बाद बाबर की टीम ने अफगानिस्तान, स्कटॉलैंड और नामीबिया को भी आसानी से हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली। लेकिन सेमीफाइनल में पाक टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों को करारी हार झेलनी पड़ी और टीम का सफर भी खत्म हो गया।