नेशनल टी-20 कप मैच के दौरान बलूचिस्तान के कप्तान इमाम-उल-हक को लगी गंभीर चोट, तुरंत ले जाया गया अस्पताल - क्रिकट्रैकर हिंदी

नेशनल टी-20 कप मैच के दौरान बलूचिस्तान के कप्तान इमाम-उल-हक को लगी गंभीर चोट, तुरंत ले जाया गया अस्पताल

पाकिस्तान में खेले जा रहे नेशनल टी-20 कप के दौरान हुई ये घटना।

Imam-ul-Haq. (Photo Source: Twitter)
Imam-ul-Haq. (Photo Source: Twitter)

पाकिस्तान में खेले जा रहे नेशनल टी-20 कप मैच के दौरान बलूचिस्तान के कप्तान इमाम-उल-हक को शुक्रवार को रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम के दौरान गंभीर चोट लग गयी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। मैच के दौरान इमाम-उल-हक बाउंड्री बोर्ड से टकरा गए और इस दौरान उन्हें काफी गंभीर चोट लगी। ये मैच बलूचिस्तान और सदर्न पंजाब (पाकिस्तान) के बीच खेला जा रहा था।

गेंद भागते-भागते चौके तक पहुंच गई लेकिन इसके बाद इमाम बाउंड्री के बाहर जमीन पर लेटे हुए काफी गुस्से में दिखे। इमाम को तकलीफ में देख तुरंत टीम के फिजियो उन्हें चेक करने के लिए पहुंचे और मामला को गंभीर होते देख उन्हें बाद में स्ट्रेचर पर ले जाया गया। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज के चोटिल होने के बाद कुछ देर के लिए मैच को रोक दिया गया।

इमाम-उल-हक की चोट ज्यादा गंभीर नहीं: रिपोर्ट

जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, इमाम को कोई फ्रैक्चर नहीं हुआ है और कोई गंभीर चोट भी नहीं आई है। हालांकि, जब उनकी टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो वो मैदान पर बल्लेबाजी करने नहीं आए लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम 8 विकेट से इस मैच को जीतने में कामयाब रही।

अब्दुल बंगालजई और अब्दुल्ला शफीक ने शानदार पारियां खेली और दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 84 रन जोड़े। बंगालजई ने 42 गेंदों में 7 चौके की मदद से 50 रन बनाए वहीं शफीक ने 28 गेंदों में शानदार 44 रनों की पारी खेली।

दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद हैरिस सोहैल ने पारी को आगे बढ़ाया और 35 गेंदों में 47 रनों की पारी खेलकर टीम को आसानी से लक्ष्य तक पहुंचा दिया। इससे पहले बलूचिस्तान ने सदर्न पंजाब को 174 रनों पर रोक लिया, सदर्न पंजाब की तरफ से मकसूद ने 54 रनों की पारी खेली।

वहीं अगर इस सीरीज में इमाम उल हक की प्रदर्शन की बात की जाए तो वो इतना अच्छा नहीं रहा। अब तक इस सीरीज में उन्होंने 4 पारियों में अंतर 41 रन बनाए हैं और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 100 के कम रहा है।