लीड्स टेस्ट मैच में विराट कोहली के आउट होने पर बार्मी आर्मी ने इस तरह उन्हें विदा किया पवेलियन - क्रिकट्रैकर हिंदी

लीड्स टेस्ट मैच में विराट कोहली के आउट होने पर बार्मी आर्मी ने इस तरह उन्हें विदा किया पवेलियन

तीसरे टेस्ट मैच में विराट का बल्ला एक बार फिर खामोश रहा और 7 रन बनाकर वह एंडरसन को अपना विकेट थमा बैठे।

England’s Barmy Amry. (Photo Source: Twitter)
England’s Barmy Amry. (Photo Source: Twitter)

इंग्लैंड और भारत के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले ही फैंस इसे लेकर बेहद उत्सुक नजर आ रहे थे और इसने अब तक किसी भी फैंस को उदास नहीं किया है। जब दो मजबूत टीमें आमने-सामने होती हैं तो मुकाबला काफी दिलचस्प होता है। लॉर्ड्स में भारतीय टीम द्वारा ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद तीसरे टेस्ट मैच के लिए दर्शकों का उत्साह और अधिक बढ़ गया है।

हालांकि, तीसरे टेस्ट मैच में मेजबान टीम के समर्थक इंग्लैंड की शानदार शुरुआत के बाद बेहद उत्साहित दिखे। इसी दौरान जब भारतीय कप्तान विराट कोहली सस्ते में आउट होकर पवेलियन जा रहे थे तो इंग्लैंड के समर्थकों ने उन्हें एक संगीतमय विदाई के साथ ड्रेसिंग रूम में भेजा। कोहली तीसरे टेस्ट मैच की पहले पारी में भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और सात रन बनाकर एंडरसन की गेंद पर विकेट के पीछे अपना कैच थमा बैठे।

बार्मी आर्मी ने इस तरह विराट को भेजा पवेलियन

कोहली के विकेट के साथ ही भारत का स्कोर 21-3 हो गया था जिसके बाद भारतीय टीम एक बार फिर लड़खड़ाती हुए नजर आई। इंग्लैंड की इस शुरुआत से उनके प्रशंसक बेहद खुश नजर आए। इंग्लैंड के समर्थकों के समूह बार्मी आर्मी ने कोहली के आउट होने के बाद ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया जिसमें कुछ प्रशंसक ‘चीरियो’ गा रहे थे। इस वीडियो में इंग्लिश प्रशंसक कोहली को अलविदा कहते हुए दिखाई दे रहे थे। बार्मी आर्मी ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “चीरियो विराट 👋 जिम्मी ने पहले घंटे में तीन विकेट लिया #ENGvIND”

यहां देखिए बार्मी आर्मी की वीडियो

विराट-एंडरसन की लड़ाई में एक बार फिर तेज गेंदबाज की हुई जीत

टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले पूरे क्रिकेट जगत को विराट बनाम एंडरसन मुकाबले का इंतजार था। इस सीरीज में दोनों के बीच काफी कड़ा मुकाबला देखने को भी मिला लेकिन अब तक इसमें जीत इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन की हुई है। तीसरे टेस्ट मैच में भारत ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला किया लेकिन वो फैसला जेम्स एंडरसन ने सही साबित नहीं होने दिया। टेस्ट मैच के पहले ओवर से ही एंडरसन खतरनाक लय में नजर आ रहे थे और अपने पहले स्पेल में ही भारत के शीर्ष क्रम को तहस-नहस कर दिया। उन्होंने पहले ओवर मे केएल राहुल और फिर चेतेश्वर पुजारा को अपना शिकार बनाया।

इसके बाद विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए आए और वह शुरू में काफी सहज दिख रहे थे लेकिन 7 रन के स्कोर पर एंडरसन की फुल लेंथ गेंद पर शॉट खेलने के चक्कर में एक बार फिर बटलर को कैच थमा बैठे। इससे पहले भी जेम्स एंडरसन ने नॉटिंघम टेस्ट मैच की पहली पारी में विराट को इसी तरीके से बिना खाता खोले पवेलियन भेजा था।