BBL: संदिग्ध गेंदबाजी की वजह से इस खिलाड़ी पर 3 महीने का बैन - क्रिकट्रैकर हिंदी

BBL: संदिग्ध गेंदबाजी की वजह से इस खिलाड़ी पर 3 महीने का बैन

Arjun Nair
Arjun Nair of the Thunder looks on. (Photo by Brett Hemmings/Getty Images)

बिग बैश लीग में एक भारतीय मूल के खिलाड़ी पर आईसीसी की गिरी गाज. सिडनी थंडर्स के स्पिन गेंदबाज अर्जुन नायर पर आईसीसी की गाज गिरी है. बिग बैश लीग में अर्जुन नायर पर संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन का आरोप लगा है. जिसके बाद आईसीसी ने उन्हें संदिग्ध पाया है. और अब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने उन्हें 90 दिनों के लिए निलंबित कर दिया. अर्जुन नायर को एक टेस्ट लेने के बाद निलंबित कर दिया गया है.

दरअसल अर्जुन नायर सिडनी थंडर्स और होबार्ट हरिकेश के बीच भिड़ंत थी और इस मैच में अर्जुन नायर की गेंदबाजी की एक्शन रिपोर्ट दर्ज की गई थी. जिसके बाद रिपोर्ट की जांच के बाद फैसला सुनाया गया है कि उन्हें 90 दिनों के लिए निलंबित कर दिया जाए. अर्जुन नायर को ब्रिस्बेन के एक नेशनल सेंटर में टेस्ट लेने के बाद उन्हें निलंबित किया गया है.

वही सिडनी थंडर्स के प्रमुख प्रबंधन ली जमोर्न ने एक इंटरव्यू में कहा है कि. ‘अर्जुन नायर एक बहुत ही अच्छे खिलाड़ी है वो काफी होनहार और प्रतिभावान है अर्जुन के रूप में हमे एक अच्छा खिलाड़ी मिला है, अर्जुन के इस बुरे वक्त में अर्जुन के साथ है. वही अर्जुन नायर पर 90 दिनों के बैन के बाद अब वो कोई प्रथम श्रेणी के मैच नही खेल सकते है. और ना ही कोई टी20 में 3 महीनों तक गेंदबाजी कर सकते है. लेकिन अर्जुन बल्लेबाजी कर सकते है.

बिग बैश लीग खत्म होने में कुछ समय बाकी है. इसका आखिरी मुकाबला 4 फरवरी को होना है इस लीग में सबसे आगे पर्थ स्कोचर्स आगे है. वही अर्जुन नायर की बात कर रहे तो अर्जुन नायर भारतीय मूल के गेंदबाज हैं.