विराट को कप्तानी जाने का नहीं पड़ा फर्क, अफ्रीका में मजे कर रहे हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट को कप्तानी जाने का नहीं पड़ा फर्क, अफ्रीका में मजे कर रहे हैं

BCCI ने सोशल मीडिया पर साझा किया एक वीडियो।

Virat Kohli (Image Credit- Instagram)
Virat Kohli (Image Credit- Instagram)

कुछ समय पहले तक विराट कोहली के पास तीनों फॉर्मेट की कप्तानी थी, साथ ही वो लाल गेंद से लेकर सफेद गेंद से कमाल कर रहे थे। लेकिन अब सब कुछ बदल चुका है, पहले IPL के फेज-2 के दौरान उन्होंने टीम इंडिया की टी-20 कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया। वहीं कुछ दिनों बाद उन्हें वनडे की कप्तानी से भी हटाया दिया गया, इस के बाद अब वो सिर्फ लाल गेंद यानी की टेस्ट फॉर्मेट के ही कप्तान है। इस ही बीच विराट का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

विराट की वनडे कप्तानी गई, लेकिन वो तो मजे मार रहे हैं

टीम इंडिया इस समय काफी बड़े बदलाव के दौर से गुजर रही है, जिसका असर अभी तक खेल पर नहीं पड़ा है। सबसे पहले टीम इंडिया का टी-20 कप्तान बदला और ये जिम्मेदारी रोहित को दे दी गई, वहीं शास्त्री के कोच पद छोड़ने के बाद राहुल द्रविड़ ने ये जिम्मा संभाला। वहीं अब वनडे की कप्तानी से विराट को हटा दिया है और उनकी जगह रोहित आए हैं। लेकिन विराट कोई असर नहीं पड़ा है और वो जमकर मस्ती कर रहे हैं

*BCCI ने सोशल मीडिया पर साझा किया एक वीडियो।
*वीडियो टीम इंडिया के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं विराट कोहली।
*राहुल द्रविड़ और कप्तान कोहली के बीच दिखा हंसी-मजाक।
*कप्तानी जानी की टेंशन नहीं दिख रही विराट के चेहरे पर।

टीम इंडिया का नया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

देरी से शुरू हो रहा है साउथ अफ्रीका दौरा

टीम इंडिया के साउथ अफ्रीका दौरे पर में बड़ा बदलाव हुआ है, जिसका कारण है कोरोना का नया वेरिएंट। पहले टीम इंडिया को 17 तारीख से पहले टेस्ट मैच खेलना था, लेकिन अब उस कार्यक्रम में बदलाव हुआ है। नए शेड्यूल के मुताबिक टीम इंडिया अब अफ्रीका टीम के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच 26 तारीख को खेलेगी, साथ ही इस दौरे टी-20 मुकाबलों को हटा दिया गया है।