रोहित शर्मा और विराट कोहली काफी अनुभवी खिलाड़ी है, मुझे पूरा यकीन है कि वह जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे: सौरव गांगुली - क्रिकट्रैकर हिंदी

रोहित शर्मा और विराट कोहली काफी अनुभवी खिलाड़ी है, मुझे पूरा यकीन है कि वह जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगे: सौरव गांगुली

सौरव गांगुली को सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक का प्रदर्शन काफी अच्छा लगा।

Rohit Sharma and Virat Kohli. (Photo Source: BCCI)
Rohit Sharma and Virat Kohli. (Photo Source: BCCI)

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रोहित शर्मा और विराट कोहली का बचाव करते हुए कहा है कि, दोनों ही काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं और मुझे उम्मीद है कि जल्द ही वो फॉर्म में वापस आएंगे। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में दोनों ही खिलाड़ियों का फॉर्म साधारण रहा है। जहां एक तरफ विराट कोहली ने 9 मुकाबलों में मात्र 128 रन बनाए हैं वहीं रोहित के बल्ले से भी इस सीजन रन नहीं निकले हैं। दोनों ही खिलाड़ियों के फॉर्म को लेकर तमाम लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया रखी है।

वहीं इस पर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि दोनों ही खिलाड़ी काफी अनुभवी है और किसी भी गेंदबाज को अपने दिन में मार सकते हैं। हालांकि पिछले कुछ मुकाबलों से दोनों का बल्ला शांत है लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि जल्द ही दोनों फॉर्म में वापस आएंगे और अपनी लय बरकरार रखेंगे।

विराट कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है इसका कोई अंदाजा नहीं है: सौरव गांगुली

न्यूज-18 के पर गांगुली के छपे बयान में उन्होंने कहा कि, दोनों खिलाड़ियों का बल्ला काफी दिनों से खामोश है लेकिन वो जल्द ही अपने फॉर्म में वापस आएंगे और दूसरी टीम के लिए घातक साबित होंगे। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि विराट के दिमाग में इस समय क्या चल रहा है लेकिन वो जल्द ही बड़े स्कोर की ओर देखेंगे।

इंडियन प्रीमियर लीग को लेकर जब सौरव गांगुली से सवाल किया गया तो उनका यही कहना था कि, मुझे सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक का प्रदर्शन काफी अच्छा लगा है। वो लगातार 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं। गांगुली ने उमेश यादव और खलील अहमद के प्रदर्शन को लेकर भी उत्सुकता जाहिर की।

उन्होंने आगे कहा कि, यह बहुत ही रोमांचक लीग है। मैं आईपीएल देख रहा हूं सभी टीमें जीत रही हैं और सबका प्रदर्शन भी काफी अच्छा है। इस बार की दो नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) और गुजरात टाइटंस (GT) दोनों ही कमाल का प्रदर्शन कर रही हैं। मुझे उमरान मलिक की गेंदबाजी काफी अच्छी लगी। उमेश यादव और खलील अहमद भी इस साल काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मुझे लगता है कि उमरान इस बार के हीरो रहने वाले हैं।

इसी के साथ गांगुली ने कोलकाता के ईडन गार्डंस में आईपीएल क्वालीफायर को लेकर कहा कि, हम ईडन गार्डंस में लोगों के बैठने की संख्या को और बढ़ा रहे हैं। इस समय मैदान की क्षमता 67 हज़ार लोगों की है लेकिन हम उसको 1 लाख पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। ईडन गार्डंस एक बहुत ही पुराना स्टेडियम है और हम उसको अब अपग्रेड कर रहे हैं।