वरुण चक्रवर्ती फंसे फिटनेस के फेर में, अब वर्ल्ड कप खेलने पर सवाल - क्रिकट्रैकर हिंदी

वरुण चक्रवर्ती फंसे फिटनेस के फेर में, अब वर्ल्ड कप खेलने पर सवाल

वरुण चक्रवर्ती को लेकर BCCI के सूत्र ने दी अहम जानकारी।

Varun Chakravarthy
Varun Chakravarthy. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल के तुरंत बाद टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो जाएगी, लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के नए स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती को लेकर एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। वरुण चक्रवर्ती की इस खबर ने BCCI की चिंता को बढ़ा दिया है, जो इस खिलाड़ी के टी-20 वर्ल्ड कप में शामिल होने पर सवाल भी खड़ा कर रही है।

एक बार फिर आड़े आई वरुण चक्रवर्ती की फिटनेस

फिरकी गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने बेहद कम समय में बड़ा नाम कमा लिया है, लेकिन हर बड़े टूर्नामेंट से पहले इस खिलाड़ी की फिटनेस धोखा दे देती है। ऐसा ही कुछ इस बार भी लगता हुआ नजर आ रहा है, जहां टी-20 वर्ल्ड कप से पहले वरुण घुटने की परेशानी से जूझ रहे हैं जिसने इस खिलाड़ी के टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में शामिल होने पर संशय बना दिया है।

*वरुण चक्रवर्ती को लेकर BCCI के सूत्र ने दी अहम जानकारी।
*सूत्र के मुताबिक वरुण के घुटने में काफी ज्यादा दर्द है।
*ऐसे में वरुण चक्रवर्ती को लेकर BCCI नहीं उठाना चाहती कोई जोखिम।
*चक्रवर्ती नहीं हो पाते हैं पूरी तरह फिट, तो टी-20 वर्ल्ड कप में नहीं हो पाएंगे शामिल।

KKR जुटा चक्रवर्ती की फिटनेस सही करने में

इस दौरान BCCI के सूत्र ने अहम जनकारी साझा करते हुए बताया कि, कोलकाता नाइट राइडर्स के सहयोगी स्टाफ ने वरुण चक्रवर्ती के लिए एक स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग चार्ट तैयार किया है। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि केकेआर के इस स्पिनर को दर्द निवारक दवा भी दी जा रही है, ताकि वो हर मैच में 4 ओवर गेंदबाजी कर सके। वहीं, इस सीजन में भी इस गेंदबाज ने अच्छी गेंदबाजी की है और 13 मुकाबलों में इस स्पिनर के खाते में कुल 15 विकेट आए हैं, लेकिन अब चोट ने इस खिलाड़ी की चिंता को बढ़ा दिया है।