बेन स्टोक्स अब क्रिकेट को छोड़ भविष्यवाणी करने में लग गए हैं - क्रिकट्रैकर हिंदी

बेन स्टोक्स अब क्रिकेट को छोड़ भविष्यवाणी करने में लग गए हैं

बेन स्टोक्स ने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल को लेकर किया ट्वीट।

Ben Stokes
Ben Stokes. (Photo Source: Twitter)

इंग्लैंड टीम के सबसे मजबूत ऑलराउंडर खिलाड़ी यानी बेन स्टोक्स क्रिकेट एक्शन से दूर चल रहे हैं, लेकिन वो मैदान से बाहर होकर भी इस खेल से जुड़े हुए हैं और लगातार टी-20 वर्ल्ड कप पर नजर बनाए हुए हैं। इसी कड़ी में उन्होंने मेगा टूर्नामेंट को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है, जो 14 नवंबर को होने वाले फाइनल मुकाबले से जुड़ी हुई है।

बेन स्टोक्स ने बता दिया कौन-सी टीमों के बीच होगा टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल

इस टी-20 वर्ल्ड कप में कुछ टीमों को उलटफेर का शिकार होना पड़ा है, वहीं कुछ टीमों का प्रदर्शन शानदार चल रहा है। जहां एक तरफ वेस्टइंडीज और बांग्लादेश की टीमों ने अपने-अपने फैन्स को निराश किया है, तो वहीं दूसरी ओर न्यूजीलैंड और भारत की टीम अपने पहले-पहले मैच हार चुकी है। इन सबके बीच ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और पाकिस्तान का प्रदर्शन देखने लायक है।

*बेन स्टोक्स ने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल को लेकर किया ट्वीट।
*ट्वीट कर बेन स्टोक्स ने लिखा- क्या इंग्लैंड और पाकिस्तान का फाइनल हो रहा है।
*पाकिस्तान ने लगातार जीते हैं अपने 3 मैच, तो इंग्लैंड ने भी अपने दोनों मैच जीते हैं।
*अब तेजी से वायरल हो रहा है बेन स्टोक्स का ये ट्वीट।

यहां था वो ट्वीट

जल्द मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं स्टोक्स

ये साल स्टोक्स के लिए काफी खराब रहा और उन्होंने इस साल ज्यादा क्रिकेट नहींं खेली। पहले वो उंगली की चोट के चलते IPL के फेज-1 से बाहर हुए थे और फिर बाद में उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य को देखते हुए खुद क्रिकेट से ब्रेक ले लिया। इस दौरान ये ऑलराउंडर खिलाड़ी इंग्लैंड-भारत टेस्ट सीरीज, IPL फेज-2 और टी-20 वर्ल्ड कप से दूर रहा, लेकिन अब स्टोक्स मशहूर द एशेज सीरीज से क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं और उनको टीम में शामिल किया जाएगा, जिसके लिए उन्होंने अभ्यास भी शुरू कर दिया है।