in

हार्दिक पांड्या से अपने रिश्तों के बारे में पहली बार बोली एली अवराम

विराट कोहली की शादी के बाद हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या की भी शादी थी जिसमे बॉलीवुड में काम करने वाली एली अवराम भी

Elli Avram. (Photo Source: Twitter)
Elli Avram. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के खिलाड़ियों का बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ अफेयर की चर्चा अक्सर आती रहती है और इसमें कोई नईं बात नहीं है. कुछ ही समय पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे है मौर ये कोई पहली बार नहीं हुआ इससे पहले भी कई पूर्व खिलाड़ी बॉलीवुड में काम करने वाली अभिनेत्री के साथ शादी कर चुके है.

हार्दिक और एली अवराम की अफवाह

विराट कोहली की शादी के बाद हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या की भी शादी थी जिसमे बॉलीवुड में काम करने वाली एली अवराम भी इस शादी में शामिल होने के लिए गयीं थी जिसके बाद हर जगह पर ऐसी खबरे आ रही थी कि हार्दिक और एली एक दूसरे को डेट कर रहे है और उसके बाद एली को शिखर धवन की बेटी के जन्मदिन की पार्टी में देखा गया जहाँ पर सभी खिलाड़ियों की पत्नियाँ शामिल हुयीं थी और इसके बाद से ही इन दोनों के बीच इस अफवाह ने काफी जोर पकड लिया.

लोग विश्वास नहीं करेंगे

एली अवराम ने कुछ समय पहले ही हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए अपने एक इंटरव्यू में इन सारे सवालों पर बोलते हुए कहा कि लोगो का काम इन सभी अफवाह पर विश्वास करना है और मुझे किसी बात पर सफाई देने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकी मैं कितनी भी इस पर सफाई दे दूँ लोग इस पर विश्वास नहीं करेंगे इसलिए मुझे कोई जरूरत नहीं इस पर कुछ भी बोलने की और मेरे बारे में पिछले कुछ सालों से काफी कुछ बोला गया है लेकिन मैंने इस सबका जवाबा देना ठीक नहीं समझा.

हार्दिक के बारे में बोलूंगी पसंद आएगा

एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपके बारे में काफी बाते होती है और इसकी आपको आदत डाल लेनी चाहिए क्योंकी आप अफवाहों के बारे में अधिक कुछ नहीं कर सकते है. एली ने अपने इस बयान में आगे कहा कि “लोग आपके बारे में काफी कुछ सोच कर पहले से ही रख लेते है जिसके बाद आप उन्हें कितनी भी सफाई दो उसपर उन्हें विश्वास नहीं होगा यदि मैं अभी हार्दिक के बारे में कुछ भी बोलूं तो सभी को काफी अच्छा लगेगा. लेकिन सभी को लगेगा कि मैं सच को छुपा रही हूँ.”

South Africa have been fined for a slow over rate

SAvsIND: चौथा वनडे जीतने के बाद भी दक्षिण अफ्रीका की पूरी टीम पर लगा जुर्माना

MS Dhoni of India. (Photo by Sydney Seshibedi/Gallo Images/Getty Images)

चौथे वनडे में धोनी की पारी के बाद ट्विटर पर क्यों दिख रही फैन्स की नाराजगी इस पारी पर