Asia Cup 2023: अजित अगरकर के 'कोहली संभाल लेंगे' वाले बयान पर शादाब खान का पलटवार कहीं पाकिस्तान को न पड़ जाए भारी - क्रिकट्रैकर हिंदी

Asia Cup 2023: अजित अगरकर के ‘कोहली संभाल लेंगे’ वाले बयान पर शादाब खान का पलटवार कहीं पाकिस्तान को न पड़ जाए भारी

एशिया कप 2023 का महामुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान मैच 2 सितंबर को कैंडी में है।

Shadab Khan, Virat Kohli and Ajit Agarkar. (Image Source: Twitter/BCCI)
Shadab Khan, Virat Kohli and Ajit Agarkar. (Image Source: Twitter/BCCI)

Asia Cup 2023 का आगाज 30 अगस्त से पाकिस्तान बनाम नेपाल भिड़ंत के साथ मुल्तान में होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट का महामुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान मैच 2 सितंबर को कैंडी में है, जिसका इंतजार लगभग हर क्रिकेट फैन बेसब्री से कर रहा है।

इस बीच, जब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आगामी एशिया कप 2023 के लिए टीम की घोषणा की थी, तब मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर से पाकिस्तान के घातक तेज गेंबाजी अटैक को लेकर एक सवाल किया गया था। जिस पर अजीत अगरकर ने कहा था: ”विराट कोहली उन्हें संभाल लेंगे।”

Shadab Khan ने अजीत अगरकर पर किया पलटवार

अब इस बयान पर पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर Shadab Khan ने पलटवार किया है, जो इस समय ट्रेंड कर रहा है। दरअसल, 24-वर्षीय ने भारत के मुख्य चयनकर्ता पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि कहने और मैदान पर प्रदर्शन करने के बीच बहुत अंतर है। उन्होंने आगे कहा कि कोई भी कुछ भी कह सकता है, लेकिन क्रिकेटर को मैदान पर खुद को साबित करना होता है, और मैदान पर जो होता है, आखिर में वही मायने रखता है।

इसलिए, शादाब खान बाहरी शोर से परेशान नहीं है, और जोर देकर कहा जब पाकिस्तान-भारत 2 सितंबर को आपस में भिड़ेंगे, तब केवल मैदानी जंग वास्तविक होगी। आपको बता दें, वह इस समय बल्ले और गेंद दोनों से जबरदस्त फॉर्म में हैं, और पाकिस्तान को अफगानिस्तान के खिलाफ ODI सीरीज जीतने में मदद की।

‘मैच में जो चीज नजर आएगी, असल चीज वही होती है’

NDTV के अनुसार, शादाब खान ने श्रीलंका में कहा: “देखिए, यह सब इस पर निर्भर करता है कि मैच के दिन क्या होता है। मैं या कोई और, या उनकी तरफ से कोई, जो चाहे कह सकता है, कोई भी कुछ भी दावा कर सकता है। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता और ना ही इससे कुछ प्रभावित होगा। जब मैच होगा केवल तभी पता चलेगा कि हकीकत क्या है। मैच में जो चीज नजर आएगी, असल चीज वही होती है।”

close whatsapp
क्रिकेट के अलग-अलग प्रारूपों में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बांग्लादेश के 3 खिलाड़ी जिन्होंने टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा बार लिए हैं 10 विकेट 3 खिलाड़ी जिन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज 2023 में जगह मिलनी चाहिए थी 5 खिलाड़ी जिन्होंने 1 IPL की टीम के लिए बनाए हैं सबसे ज्यादा रन IPL 2024: ऑक्शन में इन 5 खिलाड़ियों को RCB करेगी टारगेट IPL 2024 Auction: इन 5 खिलाड़ियों पर मुंबई इंडियंस पानी की तरह बहाएगी पैसा 5 खिलाड़ी जो T20I डेथ ओवरों में करते हैं सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी IPL 2024: ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजियों के जेब में बचे हैं इतने करोड़- साल 2023 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले 3 भारतीय खिलाड़ी IPL 2024: फ्रेंचाइजियों ने इन 10 सबसे महंगे खिलाड़ियों को किया रिलीज, देखें लिस्ट