खराब फॉर्म से जूझ रहे सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को ब्रायन लारा की दो टूक - क्रिकट्रैकर हिंदी

खराब फॉर्म से जूझ रहे सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को ब्रायन लारा की दो टूक

इस आईपीएल सीजन में सूर्यकुमार और इशान बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं।

Surya Kumar Yadav and Ishan Kishan
Surya Kumar Yadav and Ishan Kishan. (Photo Source: IPL/BCCI)

यूएई में खेले जा रहे IPL के दूसरे फेज में मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और इशान किशन ने अपने प्रदर्शन से अब तक सबको निराश किया है। इन दोनों बल्लेबाजों के प्रदर्शन को देखने के बाद वेस्टइंडीज के पूर्व दिगज खिलाड़ी ब्रायन लारा ने बड़ा बयान दिया है। लारा का मानना है कि दोनों बल्लेबाजों को अभी टी-20 वर्ल्ड कप छोड़, आईपीएल पर ध्यान देना चाहिए। ईशान किशन और सूर्य कुमार यादव इस सीजन कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं।

ब्रायन लारा ने इशान और सूर्यकुमार को लेकर क्या कहा?

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए ब्रायन लारा ने कहा कि “शायद भारतीय टीम में चयन होने के बाद वे मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की भूख नहीं दिखा रहे हैं। उनसे ज्यादा रनों की भूख सौरभ तिवारी में दिखती है। मुझे लगा है उन लोगों को अब थोड़ा और पेशेवर होना होगा और अपनी टीम को टूर्नामेंट जीतने में मदद करने की कोशिश करनी होगी। टी-20 वर्ल्ड कप भूल जाइए, आपका पहला कर्तव्य है कि मुंबई इंडियंस की टीम को टूर्नामेंट में पहले वापस लाइए।”

इशान और सूर्यकुमार का इस आईपीएल में प्रदर्शन

दोनों खिलाड़ियों के बारे में बात करते हुए ब्रायन लारा ने कहा, आईपीएल के इस सीजन में सूर्यकुमार और इशान किशन का फॉर्म मुंबई के लिए चिंता का कारण बन गया है। इस दोनों बल्लेबाजों ने पिछले साल यूएई में मुंबई इंडियंस को पांचवां खिताब जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। लेकिन मौजूदा सत्र के दूसरे फेज में दोनों बल्लेबाज संघर्ष करते दिखे हैं।

सूर्यकुमार यादव को फेज-2 के चारों मुकाबलों के प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया, लेकिन इस दौरान वो कुछ कमाल नहीं कर पाए। उन्होंने चारों मैचों में 0, 8, 5, 3 का स्कोर किया है। वहीं, पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में MI ने कठोर निर्णय लेते हुए इशान किशन को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया।