कैंडिस वॉर्नर ने अपने पति डेविड वॉर्नर से दूर रहने को लेकर दिया बड़ा बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

कैंडिस वॉर्नर ने अपने पति डेविड वॉर्नर से दूर रहने को लेकर दिया बड़ा बयान

कैंडिस वार्नर ने यह भी कहा कि कई बार वह सोचती थीं कि यह सब कुछ कब खत्म होगा।

David Warner and Candice Warner. (Photo Source: Instagram)
David Warner and Candice Warner. (Photo Source: Instagram)

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने अपनी पारिवारिक जीवन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा जब वह अपनी कार चलाते-चलाते फुट-फुट कर रो रही थी क्योंकि उन्हें और उनके बच्चों को अपने पति के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिलता था।

कैंडिस ने यह भी कहा कि कई बार वह सोचती थीं कि यह सब कब खत्म होगा। वॉर्नर की पत्नी ने यह भी कहा कि डेविड उनके पति के साथ-साथ उनके सबसे अच्छे दोस्त भी हैं, और वह समर्थन के लिए उनके पास जाती हैं। इस सब को लेकर उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के एक अखबार डेली मेल से बातचीत की है।

अपने पति डेविड वॉर्नर से दूर रहने को लेकर कैंडिस वॉर्नर ने क्या कहा ?

डेली मेल के हवाले से उन्होंने कहा है कि, “हम सभी की अपनी कमजोरियां हैं, हमारे क्षण हैं। और एक समय ऐसा भी आया है जहां मैं गाड़ी चला रही था और मैं बस फूट-फूट कर रो रही था। मेरे बच्चे पीछे रो रहे थे। मैं बस ऐसी ही हूं। मैंने खुद से पूछा कि यह कब खत्म होने वाला है? यह मुश्किल है क्योंकि वह आपका पति आपका सबसे अच्छा दोस्त है। और यही वह व्यक्ति है जिसे आप सामान्य रूप से देखते हैं।”

कैंडिस वार्नर ने आगे कहा कि उनके पति डेविड वॉर्नर जब ऑस्ट्रेलिया के लिए बल्लेबाजी के लिए जाते हैं तो उस वक्त उनका माइंड पूरी तरह से स्पष्ट और फ्री रहना चाहिए। कैंडिस ने अंत में यह कहा कि उनके पति को उनसे शिकायतें सुनने की जरूरत नहीं है।

कैंडिस ने आगे कहा कि, “आप जानते हैं कि जब वह ऑस्ट्रेलिया के लिए बल्लेबाजी करने के लिए जाते हैं उन्हें ध्यान केंद्रित कर, स्पष्ट दिमाग के साथ मैदान में जाने की जरूरत है। तो वहीं यह एक चुनौती है। कैंडिस वार्नर ने अंत में कहा कि, बल्लेबाजी के लिए जाते वक्त उन्हें मुझसे कुछ भी सुनने की जरुरत नहीं होती है, उन्हें बच्चों की बातें सुनना पसंद है लेकिन साथ ही, वह मेरे पति हैं।