in

कोहली की फैन हुई अब पाकिस्तान की ये 2 महिला क्रिकेटर

कप्तान कोहली ने अपने दक्षिण अफ्रीका दौरे में कुल 884 रन बना चुके हैं

Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के युवा कप्तान विराट कोहली दक्षिण अफ़्रीका में धमाकेदार पारी खेलते नजर आ रहे हैं और कोहली अपने इसी पारी की वजह से पूरी दुनिया में जाना चाहते हैं और यही वजह है कि कप्तान कोहली के फैंस आकड़ा दिन दुगनी रात चौगनी बढ़ता जा रहा है. वहीं अब कप्तान कोहली की फैन पाकिस्तान की 2 महिला क्रिकेट पर भी हो गई है. और उन्होंने ट्विटर पर कोहली की जमकर तारीफ भी की है.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 वनडे मैच की श्रृंखला भारत की जीत के साथ खत्म हो चुका है और इस वनडे सीरीज में भारत ने अपना कब्जा जमा लिया है लेकिन इस जीत के असली हीरो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली है. विराट कोहली ने इस सीरीज के 6 मैचों में 558 रन बनाए हैं. और कोहली के शानदार प्रदर्शन के बाद दुनिया से उन्हें बधाई मिल रही है लेकिन सबसे अहम बधाई पाकिस्तान से मिली है पाकिस्तान की 2 महिला क्रिकेटरों ने कोहली को ट्विटर पर बधाई संदेश भेजा है.

पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर कायनात इम्तियाज ने कप्तान कोहली की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है. ‘सच मे क्या बल्लेबाज है’ कायनात इम्तियाज की इस ट्वीट के बाद पाकिस्तानी महिला खिलाड़ी के ट्विटर अकाउंट पर काफी प्रतिक्रिया भी आने लगी.

वहीं पाकिस्तान की दूसरी महिला क्रिकेटर सईदा नैन आबिदी ने भी कप्तान कोहली की तारीफ करते हुए लिखा है. एक बल्लेबाज के रूप में काफी ध्यान के साथ खेलते हुए 35वां शतक भी बना लिया, काफी अद्भुत बल्लेबाजी करते है, सच मे एक प्रतिभाशाली बल्लेबाज है.

कप्तान कोहली ने अपने दक्षिण अफ्रीका दौरे में कुल 884 रन बना चुके हैं अब कोहली को इंतजार है दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 मैच का और इस टी-20 मैच में कप्तान कोहली कुछ रन ही बनाकर 2000 का स्कोर सबसे कम मैच में पूरा करने वाले भारत के नंबर वन बल्लेबाज बन जाएंगे.

Virat Kohli

विराट कोहली इस समय तीनों फॉर्मेट के सबसे अच्छे बल्लेबाज – इरफ़ान पठान

INDIA VS SOUTH AFRICA 1

जसप्रीत बुमराह 2019 के विश्वकप में अहम रोल निभा सकते है – इरफ़ान पठान