चेन्नई टीम को हार-जीत से नहीं है अब मतलब, वीडियो गेम में लगा रहे हैं पूरा ध्यान - क्रिकट्रैकर हिंदी

चेन्नई टीम को हार-जीत से नहीं है अब मतलब, वीडियो गेम में लगा रहे हैं पूरा ध्यान

चेन्नई टीम ने सोशल मीडिया पर साझा एक तस्वीर।

CSK Team (Image Credit-Instagram)
CSK Team (Image Credit-Instagram)

इस आईपीएल में चेन्नई टीम ने फैन्स को सबसे ज्यादा निराश किया है, 2021 में खिताब जीतने वाली टीम और लीग की सबसे सफल टीम इस बार जीत के लिए संघर्ष कर रही है। साथ ही इस बार चेन्नई टीम आपको प्लेऑफ में भी खेलती हुई नहीं दिखाई देगी, मुंबई की तरह चेन्नई भी काफी पिछड़ चुकी है और दोनों ही टीमें आईपीएल इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में नहीं खेलेंगी। वहीं दूसरी ओर अब CSK के खिलाड़ी हार-जीत पर ज्यादा फोकस नहीं कर रहे हैं, जिसका उदाहरण सोशल मीडिया पर देखने को मिला है।

चेन्नई टीम वीडियो गेम के सहारे कम कर रही है अपनी टेंशन!

मुंबई के बाद चेन्नई टीम सबसे ज्यादा खिताब जीतने वाली टीम है, लेकिन इस बार ना जाने दोनों टीम को क्या हुआ है। दोनों ही टीमें स्टार खिलाड़ियों से लबरेज है, मेगा ऑक्शन में मुंबई और चेन्नई ने करोड़ों में खिलाड़ियों को खरीदा था। फिर भी मैदान पर दोनों ही टीमों की हवा निकल गई, अब इस सीजन का आधा सफर तय हो चुका है। जिसके बाद प्लेऑफ में जानी वाली टीमों की तस्वीरें साफ हो रही है, जिसमें मुंबई और चेन्नई का नाम दूर-दूर तक नहीं है।

*चेन्नई टीम ने सोशल मीडिया पर साझा एक तस्वीर।
*इस तस्वीर में टीम के खिलाड़ी खेल रहे हैं वीडियो गेम।
*धोनी, मुकेश चौधरी सहित कई खिलाड़ी आ रहे हैं तस्वीर में नजर।
*चेन्नई टीम के खिलाड़ी FIFA गेम खेलने में लगे हुए हैं।

टीम ने सोशल मीडिया पर साझा की है ये वाली तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

जडेजा कप्तानी में हुए पूरी तरह फ्लॉप

इस बार सीजन के शुरू होने से पहले धोनी ने कप्तानी की जिम्मेदारी जडेजा को दे दी थी, लेकिन जडेजा इस जिम्मेदारी को निभाने में पूरी तरह फेल रहे। कई मुकाबलों में जडेजा की जगह धोनी ने कप्तानी की, साथ ही जडेजा ने भी ज्यादातर फैसले धोनी से पूछ कर लिए थे। इसे लेकर हरभजन सिंह ने भी सवाल उठाए थे और कहा था कि धोनी ही अभी भी टीम के कप्तान हैं।