वीडियो: काउंटी चैंपियनशिप में अब ऑलराउंडर की भूमिका निभा रहे हैं पुजारा, मैच में की लेग स्पिन गेंदबाजी - क्रिकट्रैकर हिंदी

वीडियो: काउंटी चैंपियनशिप में अब ऑलराउंडर की भूमिका निभा रहे हैं पुजारा, मैच में की लेग स्पिन गेंदबाजी

इस मैच में चेतेश्वर पुजारा ने एक ओवर गेंदबाजी की और उसमें आठ रन दिए।

Cheteshwar Pujara. (Photo Source: Twitter)
Cheteshwar Pujara. (Photo Source: Twitter)

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ससेक्स और लीसेस्टरशायर के बीच खेले गए 2022 काउंटी चैंपियनशिप के ग्रुप स्टेज मैच के दौरान लेग स्पिन गेंदबाजी करते हुए दिखे। इस मुकाबले में पुजारा ने केवल एक ओवर फेंका और उस ओवर में बिना कोई विकेट लिए आठ रन दिए।

आपको बता दें कि, पुजारा ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में केवल एक बार गेंदबाजी की है। हालांकि, उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में कुल 41.5 ओवर गेंदबाजी की है और इस दौरान छह विकेट लिए हैं। इस बीच, ससेक्स ने 13 जुलाई (बुधवार) को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें पुजारा गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए पुजारा की गेंदबाजी का वो वीडियो

आपको बता दें कि, अप्रैल में ससेक्स के लिए अपने पहले मैच में ही पुजारा ने नाबाद दोहरा शतक लगाया था। इसके बाद अगले मैच में उन्होंने शतकीय पारी खेली थी। तीसरे मैच में फिर उनके बल्ले से एक दोहरा शतक निकला था। अगले मैच में उन्होंने नाबाद 170 रनों की पारी खेली थी।

मैच में अब तक दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने किया है शानदार प्रदर्शन

मैच की बात करें तो ससेक्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 142.5 ओवर में 588/9 का स्कोर बनाया। इस दौरान पुजारा ने 46 रनों की पारी खेली, वहीं सीनियर बल्लेबाज टॉम अलसॉप ने 150 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा अली ओर, ओलिवर कार्टर, डेलरे रॉलिन्स और जेम्स कोल्स ने भी अर्धशतक लगाए। लीसेस्टरशायर के लिए, कप्तान कैलम पार्किंसन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट लिए।

जवाब में लीसेस्टरशायर के बल्लेबाज शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। सलामी बल्लेबाज ऋषि पटेल एक रन से शतक से चूक गए, लेकिन लुई किम्बर (104 रन), कॉलिन एकरमैन (167 *), और वियान मुल्डर (129 *) ने अपनी टीम को 143 ओवर में 529/4 के स्कोर के साथ एक मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है।

ससेक्स के लिए, अनुभवी तेज गेंदबाज स्टीवन फिन शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने अब तक 29 ओवरों में तीन विकेट लिए हैं। फिन के अलावा, जेम्स कोल्स ने भी अपनी टीम के लिए एक विकेट हासिल किया है, लेकिन वह अब तक काफी महंगे साबित हुए हैं।