लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के दूसरे सीजन में खेलते हुए दिखाई देंगे यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल - क्रिकट्रैकर हिंदी

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) के दूसरे सीजन में खेलते हुए दिखाई देंगे यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन में विश्व क्रिकेट के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी खेलते हुए दिखेंगे।

Chris Gayle. (Photo Source: Twitter)
Chris Gayle. (Photo Source: Twitter)

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) का आगामी दूसरा सीजन काफी रोमांचक होने वाला है, जिसमें अब विश्व क्रिकेट में यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने भी अपने खेलने को लेकर पुष्टि कर दी है। क्रिस गेल टी-20 फॉर्मेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाज माने जाते हैं, जिसमें उनके नाम अनगिनत रिकॉर्ड इस फॉर्मेट में दर्ज हैं। फिर से चाहे 10,000 से ज्यादा रन, सर्वाधिक शतक, सबसे तेज शतक और सबसे ज्यादा चौके और छक्के मारने का रिकॉर्ड देखा जाए।

क्रिस गेल के अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड को लेकर बात की जाए तो उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए 103 टेस्ट मैचों में 7,000 से अधिक रन बनाए हैं, जिसमें 15 शतकीय पारियां भी दर्ज हैं और इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 333 रन का रहा है, जो उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ गाले टेस्ट मैच के दौरान बनाया था। क्रिस गेल विश्व क्रिकेट में सिर्फ चौथे ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके नाम टेस्ट क्रिकेट में 2 तिहरे शतक दर्ज हैं।

गेल ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन में हिस्सा लेने को लेकर अपने दिए बयान में कहा कि, मुझे इस बात की काफी खुशी हो रही है, मैं इस लीग का अब हिस्सा बनने जा रहा हूं जहां पर विश्व क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलेगा। जल्द ही मैदान पर मिलते हैं।

गेल के शामिल होने से लीग और भी बड़ी हो गई

LLC के को-फाउंडर और सीईओ रमन रहेजा ने क्रिस गेल के आगामी दूसरे सीजन में खेलने की पुष्टि होने के बाद अपने दिए बयान में कहा कि, क्रिस के आने से अब इस लीग का दायरा काफी ज्यादा बड़ा हो चुका है। मुझे इस बात का पूरा विश्वास है कि फैंस को दूसरे सीजन में काफी ज्यादा मजा आने वाला है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक रिपोर्ट के अनुसार मौजूदा BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली भी LLC के दूसरे सीजन के दौरान एक स्पेशल मैच में खेलते हुए दिखने वाले हैं। जिसमें एक बार फिर से फैंस को दादा के बल्ले का दम मैदान पर खेलने को मिलेगा।